मुरलीधरन ने 'जादुई गेंद' फेंककर स्टम्प्स से उछाला सिक्का, देखें Video

बीजेपी नेता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि मुरलीधरन (Muralitharan) एक स्टंप पर गिलास रखते हैं और गिलास के ऊपर सिक्का रखते हैं. फिर अपनी स्पिन गेंदबाजी से सिक्के को गिराते दिख रहे हैं. 

मुरलीधरन ने 'जादुई गेंद' फेंककर स्टम्प्स से उछाला सिक्का, देखें Video

जब मुरलीधरन ने लिया विकेट के ऊपर रखे ग्लास पर टिके सिक्के को हिट करने का चैलेंज.

स्पिन के जादुगर कहे जाने वाले श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) को कौन नहीं जानता. आज भी कई खिलाड़ी उनको फॉलो करते हैं और उनको अपनी प्रेरणा मानते हैं. उन्होंने 2011 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था, लेकिन आज भी उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. बीजेपी नेता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि मुरलीधरन (Muralitharan) एक स्टंप पर गिलास रखते हैं और गिलास के ऊपर सिक्का रखते हैं. फिर अपनी स्पिन गेंदबाजी से सिक्के को गिराते दिख रहे हैं.

अब मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर बनेगी फिल्म, 'दिग्गज स्पिनर' के किरदार में नजर आएगा ये एक्टर

ये 2011 का वीडियो है, जिसमें इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज ग्रीम स्वान (Graeme Swann) ने मुरलीधरन को चैलेंज किया था. उन्होंने स्टंप के ऊपर एक गिलास रखा और उसके ऊपर एक सिक्का रख दिया. मुरलीधरन ने कुछ गेंदों के अभ्यास के बाद अपनी स्पिन गेंदबाजी से सिक्के को उछाल दिया.

SL vs ENG Test: करियर का आखिरी टेस्‍ट खेल रहे श्रीलंकाई स्पिनर रंगना हेराथ ने बनाया यह रिकॉर्ड...

देखें Video:

गौरव भाटिया के द्वारा ट्वीट किए गए इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. गौरव ने इस वीडियो को 13 जनवरी की दोपहर में शेयर किया. जिसे अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

IND vs SL: 20 साल बाद इस श्रीलंकाई खिलाड़ी ने कुछ ऐसे दी मुरलीधरन को मात!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुथैया मुरलीधरन ने 133 टेस्ट खेलते हुए 800 विकेट लिए वहीं वनडे में उन्होंने 350 वनडे मैच खेलते हुए 534 विकेट चटकाए. उनके गेंदबाजी के वीडियो आज भी खूब पसंद किए जाते हैं.