लड़की का पैसों से भरा पर्स ले उड़ा पक्षी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

इंटरनेट (Internet) की दुनिया कई अजीब वीडियो (Weird Video) से भरी पड़ी है. इसलिए यहां हर रोज कई वीडियो देखे और अपलोड किए जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियो देखने के बाद तो लोग हैरत में पड़ जाते हैं. इन दिनों फिर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

लड़की का पैसों से भरा पर्स ले उड़ा पक्षी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

नई दिल्ली:

अक्सर कुछ लोगों के साथ ऐसे वाकये घट जाते हैं, जिसके बारे में वो सोचते तक नहीं. मगर कई बार ये वाकये इंसान के लिए मुसीबत का सबब बन जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि सच में इंसान को हमेशा चौंकन्ना रहना चाहिए वरना पता नहीं कब किसका नुकसान हो जाए. ये वीडियो देखने के बाद भले ही आपको ताज्जुब हो मगर ये बात जरूर समझ आ जाएगी कि अपना सामान कहीं यूं ही नहीं छोड़ देना चाहिए.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो (Video) पोस्ट किया गया है, उसमें साफ दिख रहा है कि दो लड़कियां एक पार्क में आराम फरमा रही हैं. उन्होंने पास में ही अपने मोबाइल (Mobile), कुछ खाने का सामान और नोटों से भरा पर्स रखा है. इसी बीच एक समुद्री पक्षी भी वहां पहुंच जाता है. इसमें देख सकते हैं कि पक्षी को अपने पास बैठा देख दोनों मस्ती करने लगती हैं, लेकिन अगले ही पल उनके साथ कुछ ऐसा घटता है, जिस वजह से उन्हें पक्षी के पीछे भागना पड़ जाता है.

यहां देखिए वीडियो-

‘मानिके मागे हिते' सॉन्ग के तिब्बती वर्जन ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्री पक्षी ने नोटों से भरा पर्स अपनी चोंच में दबाकर फुर्र हो जाता है. ऐसा देख एक लड़की बुरी तरह चिल्लाने लगती है. पक्षी के पास अपना पैसे से भरा पर्स देख लड़की उसे पाने के लिए इधर-उधर दौड़ती है. मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी, इसलिए लड़की को अपना पर्स नहीं मिलता. जिस वजह से लड़की निराश हो जाती है. मगर लड़की कर भी क्या सकती थी. यही वाकया पास लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गया, जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है. इसके साथ ही कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किए है. एक यूजर ने कहा कि मस्ती के चक्कर में लग गया चूना. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि अगर आप चौंकन्ने नहीं रहेंगे तो हो सकता है कि आपके साथ भी ऐसा ही वाकया घट जाए. इसके अलावा और भी कई लोगों ने अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई.