‘मानिके मागे हिते’ सॉन्ग के तिब्बती वर्जन ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

श्रीलंका (Sri Lanka) की सिंगर योहानी (Yohani Diloka De Silva ) के मानिके मागे हिते सॉन्ग ने इंटरनेट की दुनिया में हर जगह धमाल मचाया हुआ है. यही वजह है कि अब ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर पॉपलुर हो रहा है.

‘मानिके मागे हिते’ सॉन्ग के तिब्बती वर्जन ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) की दुनिया में पिछले कुछ दिनों से सिंगर योहानी का सॉन्ग मानिके मागे हिते (Manike Mage Hithe) हर जगह छाया हुआ है. इस गाने की दीवानगी लोगों के सिर ऐसी चढ़ी है कि हर कोई इसे गुनगुनाते मिल ही जाएगा. जाहिर सी बात है कि अब तक तो आपने भी ये गाना सुन ही लिया होगा. साथ ही कई बार इस गाने को आपने अपने अंदाज में भी गाने की कोशिश की होगी. सोशल मीडिया पर ये गाना कितना पसंद किया जा रहा है इसका अंदाज इससे लगा लीजिए कि इसे कई भाषाओं में गाया जा चुका है.

इस बार फिर से इस गाने को कुछ कलाकारों ने नए अंदाज में गाकर दुनियाभर में तारीफें बटोर ली.  अब, एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ कलाकार इस सॉन्ग को बेहद ही प्यारे अंदाज में गा रहे हैं. दरअसल इस मानिके मागे हिते का जो वर्जन सुर्खियां बटोर रहा है, उसे तिब्बती भाषा में गाया गया है. Manike Mage Hithe के तिब्बती रीमिक्स संस्करण को पिछले महीने की शुरुआत में YouTube पर साझा किया गया था. लेकिन अब जाकर ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

कलाकार तेनज़िन डेक्योंग, तेनज़िन पैक्स, यूगेन नोरबू (नामग्याल नंगमी), तेनज़िन कूलेस्ट ने इस वायरल गीत को बेहद ही दिलचस्प तरीके से गाया है. वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस मिल चुके हैं. योहानी श्रीलंका से ताल्लुक रखती हैं. वो सिंगर, लिरिक्स राइटर, रैपर और म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. मगर मानिके हिते सॉन्ग के सुपरहिट होने के बाद दुनिया में हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है.


कोच की तारीफ में लिखा खत पढ़ते हुए भावुक हुआ बच्चा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी का नतीजा है कि हर कोई उनके फेमस गाने को अपनी ही धुन में गा रहा है. सोशल मीडिया पर जैसे ही इस गाने को पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने मानिके मागे हिते का तिब्बती वर्जन सुनने के बाद लिखा कि सच में ये गाना वाकई कमाल है. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि आप चाहे इस गाने को किसी भी भाषा में सुनिए, ये आपको यकीनन पसंद आएगा.