'डॉली चायवाले' की स्टाइल के मुरीद हुए बिल गेट्स, बोले- वन चाय प्लीज

Bill Gates with Dolly Chaiwala: हाल ही में वायरल इस वीडियो में बिल गेट्स ना केवल चाय की चुस्की का लुत्फ उठा रहे हैं, बल्कि भारत के इनोवेशन की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं.

'डॉली चायवाले' की स्टाइल के मुरीद हुए बिल गेट्स, बोले- वन चाय प्लीज

डॉली की 'टपरी' पर पहुंच गए बिल गेट्स, यूनिक स्टाइल में बनी चाय का लिया स्वाद

Bill Gates Enjoys Tea Made By Dolly Chaiwala: आखिरकार माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक और दुनिया के सबसे रईस लोगों की लिस्ट में शुमार बिल गेट्स को गरमा गर्म चाय भारत तक खींचकर ले ही आई. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो चर्चा में है, जिसमें बिल गेट्स ना केवल चाय की चुस्की का लुत्फ उठा रहे हैं, बल्कि भारत के इनोवेशन की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. जरा आप भी डालिए वीडियो पर एक नजर.

चाय की टपरी पर बिल गेट्स (dolly ki tapri bill gtes viral video)

क्या आपने कभी बिल गेट्स को टपरी पर चाय का स्वाद लेते देखा है. अगर नहीं तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसे खुद बिल गेट्स ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में वो जिस चाय वाले को ऑर्डर दे रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि 'डॉली चायवाला' है. इंटरनेट पर 'डॉली की टपरी' (bill gates chaiwala) के तमाम वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. इस चायवाले का चाय बनाने का अंदाज ही नहीं, बल्कि उसे परोसने का अंदाज भी बेहद हटके है, जो लोगों को काफी पसंद आता है. खास बात ये है कि, पहले भी कई फॉरेनर्स यूट्यूबर्स ने 'डॉली की टपरी' (Dolly Chaiwalla) पर पहुंच कर कई व्लॉग बनाए हैं.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिल गेट्स का यह वायरल वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वीडियो की शुरुआत में बिल गेट्स कहते हैं, एक चाय प्लीज. इसके बाद वीडियो में दिखाई पड़ता है 'डॉली चायवाले' (india ka famous chai wala) का ठेला, जिसमें वह चाय बनाता नजर आता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे वो अपने अनोखे अंदाज में सबसे पहले अदरक कूटता है और फिर इलाइची मिलाते हुए, चाय पत्ती डालता नजर आता है. इसके बाद आखिर में चाय पकने के बाद वो कांच के ग्लास में चाय डालकर बिल गेट्स के हाथ में थमा देता है. वीडियो के आखिर में दोनों चाय के साथ पोज देते नजर आते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए बिल गेट्स ने ये भी मेंशन किया कि, वह काफी समय बाद भारत आकर बहुत उत्साहित हैं, जो 'इनक्रेडिबल इनोवेटर्स' का घर है.