तेज रफ्तार में जा रहा था सामान से भरा ट्रक, चलती बाइक पर सवार दो बंदों ने Dhoom स्टाइल में कर ली चोरी - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक चलते ट्रक से दो बाइक सवारों ने चोरी कर ली. ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान है और यही सोच रहा है कि आखिर लोगों में इतनी हिम्मत आती कहां से है.

तेज रफ्तार में जा रहा था सामान से भरा ट्रक, चलती बाइक पर सवार दो बंदों ने Dhoom स्टाइल में कर ली चोरी - देखें Video

तेज रफ्तार में जा रहा था सामान से भरा ट्रक, चलती बाइक पर सवार दो बंदों ने Dhoom स्टाइल में कर ली चोरी

फिल्मों में आपने अक्सर ऐसे बहुत से स्टंट और चोरियां देखी होंगी जो रियल लाइफ में करना तो नामुमकिन ही होता है. फिल्मों में ऐसे-ऐसे स्टंट दिखाए जाते हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. हीरो  इतनी स्टाइल में चोरी कर लेते हैं कि बगल में खड़े इंसान को भी पता नहीं चल पाता. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक चलते ट्रक से दो बाइक सवारों से चोरी कर ली. ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान है और यही सोच रहा है कि आखिर लोगों में इतनी हिम्मत आती कहां से है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सामान से लोडेड ट्रक सड़क पर तेजी रफ्तार में जा रहा है. पीछे एक बाइक पर एक शख्स भी बैठकर जा रहा है. और एक शख्स ट्रक के पीछे लटका हुआ है. ट्रक पर लटका हुआ शख्स ट्रक में बंधी पन्नी को फाड़कर उसमें से बोरी निकालकर सड़क पर गिरा देता है और, इतने में बाइक सवार बाइक लेकर ट्रक के काफी करीब आ जाता है और दूसरा शख्स ट्रक से कूदकर बाइक पर बैठ जाता है.

देखें Video:

तो देखा आपने कैसे दोनों ने चलती ट्रक से फिल्म धूम की स्टाइल में चोरी कर ली. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर devtaru_52 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- खतरों के खिलाड़ी. हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान हो गया है. लोगों का कहना है कि कहां से ऐसे लोग जो अपनी जान की परवाह किए बिना ऐसे खतरनाक स्टंट कर लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केके की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, पोस्‍टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट से खुलासा