गाड़ी में लगाया कुत्ते की आवाज़ वाला Horn, बजाते ही डरकर हवा में उछल गया शख्स - देखें Reel Viral Video

वीडियो इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर धमाल मचा रहा है. एक शख्स ने अपनी गाड़ी में कुत्ते की आवाज वाला हॉर्न लगाया. सड़क से गुजर रहे शख्स के पीछे जैसे ही बजाया (Bike Dog Barking Horn Scares Man) तो वो डर उछल गया. वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया.

गाड़ी में लगाया कुत्ते की आवाज़ वाला Horn, बजाते ही डरकर हवा में उछल गया शख्स - देखें Reel Viral Video

Viral Video: गाड़ी में लगाया कुत्ते का Horn, जैसे ही बजाया तो डरकर हवा में उछल गया शख्स...

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई फनी वीडियो (Funny Video) वायरल होते रहते हैं, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए होंगे. इस बार ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर धमाल मचा रहा है. एक शख्स ने अपनी गाड़ी में कुत्ते की आवाज वाला हॉर्न लगाया. सड़क से गुजर रहे शख्स के पीछे जैसे ही बजाया (Bike Dog Barking Horn Scares Man) तो वो डर उछल गया. अरबाज खान नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पैदल चल रहा होता है. तभी पीछे से एक गाड़ी आती है और गाड़ी चला रहा शख्स हॉर्न देता है. कुत्ते की आवाज वाले हॉर्न को सुनकर पैदल चल रहा शख्स डर जाता है और हवा में उछल जाता है. जैसे ही वो देखता है कि यह गाड़ी का हॉर्न है तो वो चप्पल उतारकर उसको मारने की कोशिश करता है.

देखें Reel Viral Video:

इस वीडियो को 16 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 17 हजार से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'जो गाड़ी के सामने जान कर चलते हैं. इस हॉर्न को सुनकर वो भी दौड़ पड़ेंगे.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई मुझे भी बता दो, यह हॉर्न कहां मिलता है, मुझे भी लगवाना है.'