बिहार की बेटी रुबीना सिद्दीकी ने किया कमाल, सारा अली के साथ 'अतरंगी रे' गाने पर किया डांस

अगर इंसान चाहे तो कुछ भी हासिल कर सकता है. इस बात को बिहार के एक साधारण सी परिवार में रहने वाली रूबीना सिद्दिकी ने सिद्ध किया है. अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है. बिहार के छोटे से गांव से ताल्लुकात रखने वाली रूबीना सिद्दिकी...

बिहार की बेटी रुबीना सिद्दीकी ने किया कमाल, सारा अली के साथ 'अतरंगी रे' गाने पर किया डांस

अगर इंसान चाहे तो कुछ भी हासिल कर सकता है. इस बात को बिहार के एक साधारण सी परिवार में रहने वाली रूबीना सिद्दिकी ने सिद्ध किया है. अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है. बिहार के छोटे से गांव से ताल्लुकात रखने वाली रूबीना सिद्दिकी बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान के साथ डांस करते हुए नज़र आने वाली हैं. उनकी नई फिल्म  अतरंगी रे में डांस करते हुए नज़र आ रही हैं. अपनी ख़ुशी को रूबीना सिद्दिकी ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है.

वीडियो देखें


रूबीना सिद्दिकी एक आम परिवार से आती हैं. वो अपनी मेहनत से अपने आलोचकों को जवाब देना चाहती हैं. रूबीना की फैमिली उन्हें बहुत ज़्यादा सपोर्ट करती है. अभी हाल ही में रूबीका सिद्दिकी का एक गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था. ये गाना 1 मिलिनयन से ज़्यादा बार देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रूबीना सिद्दिकी सारा अली खान के साथ डांस फ्लोर शेयर कर वह बेहद खुश हैं. रुबीना, सारा की तारीफ करते हुए बताया कि वह एक आकर्षक व्यक्तित्व हैं. उनसे करियर के बारे में सीखने में बहुत कुछ मिला.