बिहार में दूल्हा-दुल्हन को ले जाने के लिए शख्स ने किया धांसू जुगाड़, WagonR कार को ही बना दिया 'हेलीकॉप्टर' - देखें VIDEO

आप सोच रहे होंगे कि वैगनआर से हेलिकॉप्टर कैसे बन सकता है ? तो जनाब अगर आपको जुगाड़ के बारे में पता है, तो जान लीजिए आप कुछ भी कर सकते हैं.

बिहार में दूल्हा-दुल्हन को ले जाने के लिए शख्स ने किया धांसू जुगाड़, WagonR कार को ही बना दिया 'हेलीकॉप्टर' - देखें VIDEO

दूल्हा-दुल्हन को ले जाने के लिए शख्स ने किया धांसू जुगाड़, WagonR कार को ही बना दिया 'हेलीकॉप्टर'

इंटरनेट ऐसी दुनिया है जहां हर तरह के वीडियो की भरमार है, फिर चाहे वो फनी वीडियो (Funny Video) हो या फिर जुगाड़ (Jugaad Video) का वीडियो. सोशल मीडिया पर जुगाड़ के बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जुगाड़ को आप एक तरह का टैलेंट भी कह सकते हैं, क्योंकि जब कोई काम मुश्किल या नामुमकिन होता है, तो लोग इसी जुगाड़ यानी टैलेंट का इस्तेमाल करके अपने काम को आसान और संभव बना लेते हैं. और कई बार तो जुगाड़ से ऐसे काम भी कर लेते हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. जैसे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जुगाड़ वीडियो को ही देख लीजिए.

कहते हैं कुछ लोगों के लिए शौक इतनी बड़ी चीज है कि वो उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं. जैसे कि अब आप बिहार (Bihar) के इस शख्स को ही देख लीजिए. जिसने हेलिकॉप्टर (Helicopter) में बैठने का शौक पूरा करने के लिए अपनी वैगनआर कार (WagonR) को हेलिकॉप्टर बना डाला. अब आप सोच रहे होंगे कि वैगनआर से हेलिकॉप्टर कैसे बन सकता है ? तो जनाब अगर आपको जुगाड़ के बारे में पता है, तो जान लीजिए आप कुछ भी कर सकते हैं. और इसी जुगाड़ की वजह से इस शख्स ने वैगनआर कार से हेलिकॉप्टर बना डाला.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वैगनआर कार से बने इस जुगाड़ हेलिकॉप्टर का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को ट्विटर पर @BeingAbbasNaqvi नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- इस अद्भुत #WagonR से बनी हेलिकॉप्टर कार को अपने गृहनगर में कैमरे में कैद किया. इसका इस्तेमाल वर्तमान में इस शादी के सीजन में दूल्हा-दुल्हन को ले जाने के लिए किया जा रहा है, जिसकी यहां खूब डिमांड की जा रही है. बिहारी इंजीनियरिंग! जय बिहार।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिटी सेंटर : मसालों के भी बढ़ते दाम, 25-35 फीसदी तक बढ़ गए