भाविना पटेल ने देश के लिए खेला ऐसा खेल कि लोग कहने लगे गोल्ड मेडल हमारा है

भारत की महिला टेबल टेनिस (Table Tennis) की खिलाड़ी भाविना पटेल (Bhavina Patel) ने इतिहास रच दिया है. टोक्यो पैरालिंपिक्स (Tokyo Paralympics) में क्लास 4 टेबल टेनिस के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के बाद उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिखाया है.

भारत की महिला टेबल टेनिस (Table Tennis) की खिलाड़ी भाविना पटेल (Bhavina Patel) ने इतिहास रच दिया है. टोक्यो पैरालिंपिक्स (Tokyo Paralympics) में क्लास 4 टेबल टेनिस के फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के बाद उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिखाया है. ये करने वाली वो देश की पहली भारतीय महिला हैं. भाविना को ये कामयाबी चीन की पैडलर झांग मियाओ को सेमीफाइनल में हरा कर मिला है. देखा जाए तो देश के लिए और मेडल पक्का हो गया है.इस कामयाबी पर भाविना की चर्चा पूरे हिन्दुस्तान में हो रही है. सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल भी हो रहा है.



भाविना अब हर हाल में गोल्ड मेडल देश के लिए जीतना चाहती हैं. वो गोल्ड मेडल के लिए काफी आश्वस्त दिख रही हैं. वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग ही रहा है कि उनकी नज़रें अब गोल्ड पर पड़ी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 देश के लिए अपना पहला पैरालिंपिक्स खेल रही भाविना ने कहा कि फाइनल में भी वो अपना 100 प्रतिशत देंगी और हर हाल में मुकाबला जीतेंगी.