Krishna janmashtami 2021 ‘राधा कैसे ना जले’ गाने पर इस बच्ची ने किया जनमाष्टमी का बेस्ट डांस

आज कृष्ण जन्माष्टमी है. इस अवसर पर देश और दुनिया के बच्चे राधा और कृष्णा बनकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. कुछ बच्चे बॉलीवुड के गाने पर डांस भी कर रहे हैं. आज एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Krishna janmashtami 2021 ‘राधा कैसे ना जले’ गाने पर इस बच्ची ने किया जनमाष्टमी का बेस्ट डांस

बच्ची ने राधा बनकर किया डांस.

आज कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami) है. इस अवसर पर देश और दुनिया के बच्चे राधा और कृष्णा बनकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. कुछ बच्चे बॉलीवुड के गाने पर डांस भी कर रहे हैं. आज एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक छोटी बच्ची राधा की ड्रेस में बॉलीवु़ड के गाने पर डांस कर रही है. ये डांस इतना अच्छा है कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो दोख कर सभी लोग इस बच्ची की तारीफ कर रहे हैं.

आप भी ये वीडियो देखिए.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची पीले रंग के कपड़े में डांस कर रही है. लगान फिल्म का गाना राधा कैसे न जले पर डांस करने के कारण ये और भी क्यूट लग रही है. इस बच्ची के डांस मूव्स इतने अच्छे हैं कि लोग कमेंट करके तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ‘तानिया & सोनी' नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 3 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. कई यूज़र्स ने इस बच्ची की तारीफ में लिखा है- वाह राधा, ऐसे ही खुश रहना.