VIDEO: जंगली भालू से जान बचाकर पेड़ पर चढ़ा शख्स, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह

Bear Viral Video: हाल ही में दिल दहला देने वाले इस वायरल वीडियो में एक शख्स को जंगली भालू से जान बचाकर पेड़ पर चढ़ते देखा जा सकता है, लेकिन इस दौरान भालू जो करता है, उसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

VIDEO: जंगली भालू से जान बचाकर पेड़ पर चढ़ा शख्स, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह

Bear Attack On Man: सोशल मीडिया पर वाइल्ड एनिमल से जुड़े तमाम वीडियो रोजाना देखने को मिलते रहते हैं, इनमें से कुछ वीडियोज दिल छू लेते हैं, तो कुछ वीडियोज दिल दहला देते हैं. भालू (Bear) कितने खूंखार होते हैं, ये तो हम सभी जानते हैं. ये अपने शिकार का अपने नुकीले नाखूनों से बुरा हाल कर देते हैं, लेकिन जरा सोचिए अगर कभी इन्हीं जंगली भालुओं  से आपका आमना-सामना हो जाए तो क्या होगा? हाल ही में एक ऐसा ही रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स जंगली भालू से जान बचाकर पेड़ पर चढ़ता नजर आ रहा है, लेकिन इस दौरान भालू जो करता है, उसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में जंगल में घूमते एक शख्स को भालू से अपनी जान बचाकर भागते देखा जा रहा है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, कैसे शख्स जंगली भालू से बचता हुआ पेड़ पर चढ़ने लगता है. इस दौरान गुस्से से तिलमिलाता विशाल काला भालू शख्स के पीछे-पीछे पेड़ पर चढ़ने लगता है और शख्स का पैर पकड़कर खींचने लगता है, लेकिन जैसे ही भालू की पकड़ ढीली होती है, शख्स किसी तरह अपना पैर छुड़ाकर और ऊपर चढ़ जाता है. हालांकि, एक समय के बाद भारी होने की वजह से भालू पेड़ पर से गिर जाता है. वीडियो में भालू उसके उतरने का इंतजार करता दिखाई दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भालू के इस डरावने वीडियो को @WowTerrifying नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. 26 सेकंडंस के इस दिल दहला देने वाले वीडियो को अब तक 62.3K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, लगता है जैसे भालू शख्स को पकड़कर ही दम लेगा. दूसरे शख्‍स ने लिखा, एक जानवर से बचने के लिए एक पेड़ पर चढ़ना और वह भी उस जानवर से जो पेड़ों पर चढ़ने के लिए जाना जाता है, खतरनाक फैसला.