BBC पर बेरोजगारी पर बात कर रही लड़की, लोगों को शेल्फ पर दिखा X-Rated टॉय, मच गया बवाल

बीबीसी वेल्स (BBC Wales) पर महिला गेस्ट कार्यक्रम में नजर आई, उसके पीछे शेल्फ में ऐसी चीज दिखी, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. यवेटे एमोस (Yvette Amos) बीबीसी पर महामारी के दौरान बेरोजगारी के अपने अनुभव के बारे में बात कर रही थीं.

BBC पर बेरोजगारी पर बात कर रही लड़की, लोगों को शेल्फ पर दिखा X-Rated टॉय, मच गया बवाल

BBC पर बेरोजगारी पर बात कर रही लड़की, लोगों को पीछे शेल्फ पर दिखा X-Rated टॉय

बीबीसी वेल्स (BBC Wales) पर महिला गेस्ट कार्यक्रम में नजर आई, उसके पीछे शेल्फ में ऐसी चीज दिखी, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. द इंडिपेंडेंट की खबर के मुताबिक, मंगलवार को यवेटे एमोस (Yvette Amos) समाचार कार्यक्रम बीबीसी वेल्स टुडे पर वीडियो लिंक के माध्यम से कोरोनोवायरस महामारी के दौरान बेरोजगारी के अपने अनुभव के बारे में बात कर रही थीं. इंटरव्यू के दौरान लोगों की नजर पीछे रखे शेल्फ पर पड़ी. जिस पर सोशल मीडिया (Social Media) पर बवाल खड़ा हो गया. 

अमोस के पीछे एक शेल्फ था, जिसमें पैकेज, किताबें, बोर्ड गेम और एक सेक्स टॉय था. दृश्य की एक तस्वीर को पत्रकार ग्रांट टकर द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था. उन्होंने लिखा, 'बीबीसी वेल्स न्यूज में रात के कार्यक्रम की गेस्ट के पीछे का बैकग्राउंड देखें. हमेशा ऑन एयर जाने से पहले अपनी अलमारियों की जांच करें.'

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर तस्वीर तेजी से वायरल हो गई. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन दिए. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "उसने ऐसा कोई उद्देश्य से नहीं किया होगा.''


कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने इसको सेक्स टॉय तो कुछ ने इसे मूर्तिकला बताया. जबकि कुछ का मानना है कि उनके दोस्तों ने ऐसा करके उन पर प्रैंक किया होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


2017 में, बीबीसी के एक कर्मचारी को एक्स-रेटिड वीडियो देखते हुए पकड़ा था. लाइव प्रसारण के दौरान समाचार देने वाले एक बेखबर एंकर के पीछे कर्मचारी की कंप्यूटर स्क्रीन पर एक्स-रेटिड वीडियो चल रहा था.