सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दिमाग की बत्ती गुल कर देने वाला अनोखा वेडिंग कार्ड

इस वेडिंग इन्विटेशन कार्ड को देखकर एक पल के लिए आप भी ब्लैंक हो जाएंगे. इसे देखकर ऐसा लगेगा कि यह किसी शादी का न्योता नहीं, बल्कि किसी साइंटिस्ट का रिसर्च पेपर है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दिमाग की बत्ती गुल कर देने वाला अनोखा वेडिंग कार्ड

वायरल शादी के कार्ड को देख अब तक घूम रहा है नेटिजंस का सिर.

शादियों में डांस मस्ती से लेकर खूबसूरत रस्मों तक सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज़ अक्सर वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर शादी के कार्ड की एक ऐसी ही तस्वीर सुर्ख़ियों में छाई हुई है, जिसे देखकर उसे समझने में आपके भी पसीने छूट जाएंगे. इस वेडिंग इन्विटेशन कार्ड को देखकर एक पल के लिए आप ब्लैंक हो जाएंगे. इसे देखकर ऐसा लगेगा कि, यह किसी शादी का न्योता नहीं, बल्कि किसी साइंटिस्ट का रिसर्च पेपर है. दरअसल, ये इनविटेशन कार्ड बांग्लादेश की एक कपल की शादी का है, जो इन दिनों इंटरनेट पर सभी का ध्यान खींच रहा है. रिसर्च पेपर की तर्ज पर डिजाइन ये कार्ड किसी मास्टर पीस से कम नहीं है. इसमें कार्ड को रिसर्च पेपर की तरह डिजाइन किया गया है.

यहां देखें पोस्ट

 इस इनविटेशन कार्ड को देख लोग हैं हैरान (wedding invitation card research paper)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये इनविटेशन कार्ड ढाका के संजना और इमोन के निकाह का निमंत्रण पत्र है. इसमें किसी रिसर्च पेपर की तरह डिजाइन किया गया गया है, जिसमें एब्स्ट्रेक्ट में निकाह का महत्व बताया गया है, तो इंट्रोडंक्शन दोनों की मुलाकात की कहानी. मेथेडोलॉजी में निकाह के रस्मों रिवाज के बारे में जानकारी दी गई है और कंक्लूजन में अपनी बात समाप्त की गई है. ये सभी मिलकर इस इनविटेशन कार्ड को कॉमिक अंदाज का बेजोड़ नमूना बनाने में सफल रहे हैं. अक्टूबर में हो चुके इस निकाह का इनविटेशन कार्ड अब लोगों का ध्यान खींच रहा है. ट्विटर पर rayyan definitely अकाउंट से शेयर किए गए शादी के इनविटेशन कार्ड की फोटो के कैप्शन पर लिखा है, अब तक विश्वास नहीं हो रहा है कि ये शादी का इनविटेशन कार्ड है.

लोग बोले -कोर्ट का आर्डर लग रहा है (wedding invitation card viral)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे दो दिन पहले ट्विटर पर पोस्ट किया गया है और अब तक 3.2 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं और 67 हजार लोगों से लाइक किया है. ये खास तरह इनविटेशन कार्ड लोगों को बहुत अच्छा लगा और उन्होंने इसे बेहतरीन अंदाज बताया है. एक यूजर ने लिखा है, 'समझ गया, दो रिसर्चर शादी कर रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह बहुत अनोखा है. काश मैं कुछ ऐसा सोच पाता.' वहीं कुछ लोगों ने कहा कि, देखकर ऐसा लग रहा है मानो कोर्ट का आर्डर हो.