Balenciaga  ने “कचरा बैग” लॉन्च किया जिसकी कीमत है ₹ 1.4 लाख, इंटरनेट पर मचा हंगामा

नामी फैशन ब्रांड अपने “आउट-ऑफ-द-बॉक्स” आइडिया के जरिए नए नए उत्पादों को बाजार में उतारने के लिए जाने जाते हैं. जैसे अब देखें कि लग्जरी फैशन हाउस Balenciaga ने सबसे महंगा “ट्रैश बैग” लॉन्च किया है. यह सिर्फ इस बैग का नाम नहीं है बल्कि बैग वास्तव में एक कचरा बैग जैसा ही दिखता है.

Balenciaga  ने “कचरा बैग” लॉन्च किया जिसकी कीमत है ₹ 1.4 लाख, इंटरनेट पर मचा हंगामा

Balenciaga ने “कचरा बैग” लॉन्च किया जिसकी कीमत है ₹ 1.4 लाख

नामी फैशन ब्रांड अपने “आउट-ऑफ-द-बॉक्स” आइडिया के जरिए नए नए उत्पादों को बाजार में उतारने के लिए जाने जाते हैं. जैसे अब देखें कि लग्जरी फैशन हाउस Balenciaga ने सबसे महंगा “ट्रैश बैग” लॉन्च किया है. यह सिर्फ इस बैग का नाम नहीं है बल्कि बैग वास्तव में एक कचरा बैग जैसा ही दिखता है. "ट्रैश पाउच" नाम से  बैग की तस्वीरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है. बैग को Balenciaga के फॉल 2022 रेडी-टू-वियर कलेक्शन में दिखाया गया था जहां  मॉडल्स ने रैंप पर हाथ में इस बैग को पकड़कर वॉक किया.

अब इस बैग को दुकानों में उपलब्ध करा दिया गया है. यह न केवल अपने विचित्र डिजाइन बल्कि अपनी कीमत को लेकर भी चर्चा के केन्द्र में है. दुकानों में एक बैग की कीमत $1,790 या ₹1.4 लाख है.

यह चमकदार ट्रैश पाउच चार रंगों में पेश किया गया है – नीला, पीला, काला और सफेद रंग. इसमें सामने की तरफ एक Balenciaga लोगो छपा हुआ है. यह बछड़े के चमड़े से बना है और इसमें उपर मुंह पर एक फीता भी लगा हुआ है. बैग की बात करते हुए, Balenciaga की क्रिएटिव डायरेक्टर Demna Gvasalia ने Women's Wear Daily को बताया, "मैं दुनिया का सबसे महंगा कचरा बैग बनाने का मौका नहीं छोड़ सकती, क्योंकि फैशन स्कैंडल को कौन पसंद नहीं करता?"

बहरहाल, यह ट्रैश पाउच जरूर ही लीक से हटकर है लेकिन सच्च कहें तो आम लोगों ने इसका स्वागत गर्मजोशी से नहीं किया है. उनकी प्रतिक्रिया में कहीं न कहीं तल्खी दिखाई देती ही है. 

"यदि आप Balenciaga कचरा बैग में सुंदरता नहीं देख पा रहे हैं तो आप फैशन को नहीं समझते हैं. इसकी कीमत केवल $ 1,790 है, ”एक यूजर ने लिखा.

एक ने कहा कि यह ग्राहकों के साथ भद्दा मजाक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक ने कल्पना की कि लोग "कचरा पाउच" से अपना कचरा फेंकने के लिए स्टाईल में बाहर जा रहे हैं.