अनाथ हाथी के बच्चे को बड़े प्यार से तेल-मालिश कर रहा था केयरटेकर, बेबी ने खूब किया एन्जॉय, Video दिल खुश कर देगा

एक केयरटेकर को बच्चे की तेल मालिश करते हुए देखा जा सकता है. देखकर साफ पता चल रहा है कि बच्चा काफी खुश है और इसका आनंद भी उठा रहा है.

अनाथ हाथी के बच्चे को बड़े प्यार से तेल-मालिश कर रहा था केयरटेकर, बेबी ने खूब किया एन्जॉय, Video दिल खुश कर देगा

अनाथ हाथी के बच्चे को बड़े प्यार से तेल-मालिश कर रहा था केयरटेकर, बेबी ने खूब किया एन्जॉय

नई दिल्ली:

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, तो आप हाथी के बच्चों (Baby Elephant) के प्यारे वी़डियो भी जरूर देखते होंगे. उनकी प्यारी हरकतें इतनी मनमोहक होती हैं, जिसकी वजह से लोग उनके वीडियो देखना बहुत पसंद करते हैं.

हमारे पास उस अब एक नया और बहुत ही प्यारा वीडियो है. शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप में एक छोटे हाथी के बच्चे को दिखाया गया है जो दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण अनाथ हो गया था. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, एक केयरटेकर को बच्चे की अच्छी तरह से तेल मालिश करते हुए देखा जा सकता है. देखकर साफ पता चल रहा है कि बच्चा काफी खुश है और इसका आनंद भी उठा रहा है.

कैप्शन में लिखा है, “हमारे कलुकु नवजात इकाई में अनाथ शिशु हाथियों के लिए स्पा दिवस. लाड़-प्यार की यह रस्म अनाथों की त्वचा को हाइड्रेटेड और कोमल बनाए रखने में मदद करती है, और हमारे केयरटेकर और उनके नन्हे-मुन्नों को कुछ मधुर बंधन का समय देने में मदद करती है.”

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट को 2 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं है. लोगों को बच्चे का हैप्पी वीडियो खूब पसंद आया. कई लोगों ने दिल वाले इमोजी के साथ हाथी के बच्चे के प्रति अपना ढेर सारा प्यार बरसाया.