हाथी का बच्चा लड़ रहा था कुश्ती, दूसरे हाथी के ऊपर चढ़ा, सूंड से सूंड को फंसाया, फिर किया कुछ ऐसा

यह एक केन्या स्थित संगठन है जो क्षेत्र में अनाथ बच्चे हाथियों के बचाव, पुनर्वास और रिहाई के लिए समर्पित है. हाल ही में उन्होंने कुछ हाथियों के बीच एक खेल दिखाने वाला एक वीडियो पोस्ट किया.

हाथी का बच्चा लड़ रहा था कुश्ती, दूसरे हाथी के ऊपर चढ़ा, सूंड से सूंड को फंसाया, फिर किया कुछ ऐसा

हाथी का बच्चा लड़ रहा था कुश्ती

क्या आप ऐसे व्यक्ति हैं जो हाथियों की मजेदार हरकतों वाले वीडियो देखना पसंद करते हैं? आप सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो जरूर ढूंढते होंगे और कई पेज फॉलो करते होंगे, जो आपको नियमित रूप से हाथी से संबंधित सामग्री प्रदान करते हैं. ऐसा ही एक इंस्टाग्राम पेज है शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट है, जो कि प्यारे दिग्गजों की दिलचस्प छवियों और वीडियो से भरा है. यह एक केन्या स्थित संगठन है जो क्षेत्र में अनाथ बच्चे हाथियों के बचाव, पुनर्वास और रिहाई के लिए समर्पित है. हाल ही में उन्होंने कुछ हाथियों के बीच एक खेल दिखाने वाला एक वीडियो पोस्ट किया.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा, रोहो नर्सरी का ताज पहनाया गया राजा है! (वास्तव में, वह झुंड में सबसे पुराना बैल है, लेकिन हम थोड़ी धूमधाम और परिस्थिति जोड़ना पसंद करते हैं.) अपनी शाही स्थिति के अनुरूप, वह बस अपने राज्य में बैठता है और इंतजार करता है कि उसके साथ खेलने के लिए उसके दरबारी आएंगे. यहां, वह एसोइट और तब्बू से जुड़ गया है. हालांकि वे रोहो से काफी छोटे हैं, लेकिन वे कुश्ती के अपने प्यार को एक दूसरे के साथ बांटते हैं. यह देखकर हमें बहुत गर्व होता है कि कैसे रोहो धीरे से उनके साथ खेलता है, वापस बैठकर उन्हें अपनी ताकत का परीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित करता है, जहां वह आसानी से दोनों पर हावी हो सकता है. हमारा छोटा राजा एक परिपक्व, दयालु बैल में बदल रहा है!"

देखें Video:

वीडियो शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 1.1 लाख के करीब देखा गया है और संख्या केवल बढ़ रही है. शेयर को 21 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट्स किए.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "सुंदर स्मार्ट कीमती बच्चे, मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं," दूसरे ने लिखा, "भगवान, वे सभी संपन्न हो रहे हैं, इन अद्भुत जानवरों को वयस्कता में बढ़ते हुए और परिवार के नए सदस्य बनाते हुए देखना बहुत अद्भुत है," चौथे ने लिखा, "हाथियों को खेलते हुए देखना अच्छा लगता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पॉटलाइट : 'क्रिमिनल जस्टिस' की सफलता की कहानी, सुनिए कलाकारों की जुबानी