हाथी के बच्चों ने पानी से भरे गड्ढे में की मस्ती, लेटकर ऐसे लिया Mud Bath, Video ने जीता लोगों का दिल

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हाथी के दो बच्चे मिट्टी से भरे तालाब में लेटकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है. इसे देखकर तो आपको भी अपने बचपन की शैतानियां याद आ जाएंगी.

हाथी के बच्चों ने पानी से भरे गड्ढे में की मस्ती, लेटकर ऐसे लिया Mud Bath, Video ने जीता लोगों का दिल

हाथी के बच्चों ने पानी से भरे गड्ढे में की मस्ती, लेटकर ऐसे लिया Mud Bath

सोशल मीडिया पर हाथियों के मजेदार वीडियो (Elephants Funny Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोगों को हाथी के वीडियो काफी पसंद भी आते हैं, क्योंकि उनकी प्यारी और मजेदार हरकतों से लोगों का दिल खुश हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हाथी के दो बच्चे मिट्टी से भरे तालाब में लेटकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है. इसे देखकर तो आपको भी अपने बचपन की शैतानियां याद आ जाएंगी.

देखें Video:

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, जीवन में इन छोटी-छोटी चीजों का आनंद ले रही है खुशी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हाथी के दो बच्चे पानी और मिट्टी से भरे तालाब में लेटकर-लेटकर कैसे मजे से नहा रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं. वहीं, पास ही उनकी मां भी खड़ी और अपने बच्चों को खेलते हुए देख रही है. वीडियो को देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि हाथी के बच्चे कितने खुश हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बच्चों को मिट्टी में खेलना पसंद है. दूसरे यूजर ने लिखा, बस करो बच्चों अब घर चलो.