नदी में डूब रहा था हाथी का बच्चा, मां ने पीछा कर सूंड से पकड़ा गला और फिर... देखें पूरा Video

हाथी (Elephant) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी का परिवार नदी पार कर रहा है. तभी एक हाथी का बच्चा (Baby Elephant) डूब गया और नदी का तेज बहाव उसे खींचकर ले गया. मां ने पीछा कर उसकी जान बचाई.

नदी में डूब रहा था हाथी का बच्चा, मां ने पीछा कर सूंड से पकड़ा गला और फिर... देखें पूरा Video

नदी में डूब रहा था हाथी का बच्चा, मां ने पीछा कर सूंढ से पकड़ा गला और फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो को खूब पसंद किए जाते है. इस बार एक हाथी (Elephant) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी का परिवार नदी पार कर रहा है. तभी एक हाथी का बच्चा (Baby Elephant) डूब गया और नदी का तेज बहाव उसे खींचकर ले गया. मां ने पीछा कर उसकी जान बचाई. इस रेस्क्यू वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी पार करते वक्त हाथी का बच्चा डूब गया. तेज बहाव में आगे निकला तो मां ने उसका पीछा कर सूंढ से पकड़ लिया. वहीं बाकी परिवार के सदस्य नदी के किनारे खड़े थे और बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

सुशांत नंदा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हाथी का परिवार काफी बड़ा होता है. खतरे के समय सभी साथ आ जाते हैं. नदी के तेज बहाव से बच्चा बह गया था. मां तुरंत बचाव के लिए आ गई और बाकी हाथियों ने भी मदद की.'

देखें Video:

इस वीडियो को सुशांत नंदा ने 1 जून की सुबह शेयर किया है, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 200 से ज्यादा लाइक्स और 40 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com