हाथियों के झुंड के बीच अपनी मां को ढूंढ रहा था हाथी का बच्चा, मिलकर किया कुछ ऐसा, Video मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा

दिल को छू लेने वाले फुटेज में हाथी के बच्चे को अपनी मां की तलाश में घास के मैदान में घूमते हुए दिखाया गया है.

हाथियों के झुंड के बीच अपनी मां को ढूंढ रहा था हाथी का बच्चा, मिलकर किया कुछ ऐसा, Video मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा

हाथियों के झुंड के बीच अपनी मां को ढूंढ रहा था हाथी का बच्चा

अपनी मां को खोजते एक हाथी के बच्चे का मनमोहक वीडियो निश्चित रूप से आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा. केन्या के अंबोसेली नेशनल पार्क में कैप्चर किया गया वीडियो पिछले महीने वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर फिलिप ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. दिल को छू लेने वाले फुटेज में हाथी के बच्चे को अपनी मां की तलाश में घास के मैदान में घूमते हुए दिखाया गया है. यह बड़े प्यार से अपनी मां की ओर दौड़ता है और रास्ते में अन्य हाथियों से टकराता है जो "उसकी माँ नहीं" थीं.

आख़िरकार उसकी मुलाकात अपनी मां से होती है, जो बाकी झुंड के बीच नदी के किनारे खड़ी रहती है. दिल छू लेने वाले वीडियो को शेयर करते हुए फिलिप ने लिखा, "मैंने इसे 1000 बार देखा, और मैं अभी भी मुस्कुरा रहा हूं! आपने इस छोटी सी प्यारी को कितनी बार देखा?" सचमुच, बेहद प्यारा पल है जो किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला देगा."

देखें Video:

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को इंस्टाग्राम पर 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वन्यजीव प्रेमियों को यह मनमोहक वीडियो बहुत पसंद आया और उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त किए. एक व्यक्ति ने कहा, "क्यूटनेस ओवरलोड! हमें उनकी रक्षा करने की जरूरत है." दूसरे ने कहा, "देख रहा हूं कि वह अपनी मां को ढूंढने के लिए कितनी तेजी से दौड़ रहा है." तीसरे ने कहा, "आपको आश्चर्य है कि वे उन्हें अलग कैसे बता सकते हैं. मुझे लगता है कि वे अपनी मां की महक को जानते हैं. उसने उन्हें पालने-पोसने में समय बिताया है."

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections 2024: Gorakhpur में Ravi Kishan के साथ सियासत और स्वाद का तड़का 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com