हाथी का बच्चा दौड़-दौड़कर कर रहा था शैतानी, हथिनी ने जैसे ही गुस्से से देखा, करने लगा ऐसी हरकत, देखकर कहेंगे So Cute

आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक छोटे हाथी को अपने आसपास की खोज करते हुए दिखाया गया है, जबकि उसकी मां उसे सावधानी से देख रही है.

हाथी का बच्चा दौड़-दौड़कर कर रहा था शैतानी, हथिनी ने जैसे ही गुस्से से देखा, करने लगा ऐसी हरकत, देखकर कहेंगे So Cute

हाथी का बच्चा दौड़-दौड़कर कर रहा था शैतानी, हथिनी ने जैसे ही गुस्से से देखा, करने लगा ऐसी हरकत

क्या आप जानते हैं कि क्या है जो इंटरनेट को एक बेहतर स्थान बनाता है? जानवरों के वीडियो, खासकर वे जिनमें जानवरों के बच्चे होते हैं. अगर आप एक थका देने वाले दिन के बाद घर वापस आ रहे हैं, तो हमारे पास हाथी के प्यारे बच्चे (Baby Elephant) की विशेषता वाला एक सटीक वीडियो है जो आपकी सारी टेंशन को दूर कर देगा.

आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक छोटे हाथी को अपने आसपास की खोज करते हुए दिखाया गया है, जबकि उसकी मां उसे सावधानी से देख रही है. बच्चा खुशी से इधर-उधर दौड़ता है और अपने आस-पास की सभी नई चीजों को खोजने और देखने की कोशिश करता है.

देखें Video:

सुप्रिया साहू ने कैप्शन में लिखा, "क्यूटनेस ओवरलोड, हमारे अन्नामलाई टाइगर रिजर्व में यह कुट्टी (बच्चा) हाथी अपने माता-पिता की चौकस निगाहों के तहत अपनी नई दुनिया को देख रहा है. सबसे प्यारा. TN में 5 हाथी रिजर्व हैं #TNForest धनुपरन का शानदार वीडियो." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 8 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और कई प्रतिक्रियाएं मिलीं है. लोगों ने इस प्यारे वीडियो को पसंद किया और बच्चे के लिए अपना सारा प्यार बरसा दिया. कई लोगों ने बताया कि मां वास्तव में अपने बच्चे पर कड़ी नज़र रखते हुए एक मानव माता-पिता की तरह कैसे दिखती हैं.