हाथी का बच्चा झूले पर लगे टायर में फंस गया, काफी देर तक हुआ परेशान, फिर मां ने किया कुछ ऐसा - देखें Cute Video

ट्विटर पर शेयर किए गए इस में एक हाथी का बच्चा (baby elephant) दिखाया गया है जो टायर से बने झूले में फंस गया और बार-बार कोशिश करने के बाद भी वो उससे बाहर खुद को नहीं निकाल पा रहा था.

हाथी का बच्चा झूले पर लगे टायर में फंस गया, काफी देर तक हुआ परेशान, फिर मां ने किया कुछ ऐसा - देखें Cute Video

हाथी का बच्चा झूले पर लगे टायर में फंस गया, काफी देर तक हुआ परेशान, फिर मां ने किया कुछ ऐसा

एक मां द्वारा दिखाया गया प्यार और देखभाल मानव और पशु दोनों की ही दुनिया में स्वाभाविक और अनमोल है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चे और उसकी मां के बीच कुछ ऐसा ही प्रेम दिखाया है. वीडियो में एक हाथी और उसके बच्चे के बीच गहरे प्यार और चिंता दोनों को ही दिखाया गया है. ट्विटर पर शेयर किए गए इस में एक हाथी का बच्चा (baby elephant) दिखाया गया है जो टायर से बने झूले में फंस गया और बार-बार कोशिश करने के बाद भी वो उससे बाहर खुद को नहीं निकाल पा रहा था. दिल जीत लेने वाले ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बच्चे की मां ने जो किया उसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे.

इस वीडियो को ट्विटर पर @Gannuuprem नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन में हाथी के बच्चे और उसकी मां के बीच हुई मजेदार बातचीत के बारे में लिखा गया है.  

देखें Video:

वीडियो की शुरुआत एक हाथी के बच्चे के साथ होती है, जो किसी पार्क में बने झूले के बास खेल रहा है. खेलते-खेलते बच्चे का पिछला पैर टायर के झूले में फंस जाता है. हाथी का बच्चा काफी देर तक अपने पैर को टायर से बाहर निकालने की कोशिश करता है,, वो काफी देर तक परेशान होता है. लेकिन, थोड़ी देर बाद उसकी मां दौड़ते हुए उसके पास आती है. काफी मशक्कत के बाद वह अपने बच्चे को टायर से बाहर निकाल लेती है.

इस वीडियो को अबतक 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोगों को ये मनमोहक वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वीडियो देखकर लोगों का कहना है कि हाथी की मां ने बिल्कुल वैसा व्यवहार किया जैसा हम इसांन अपने बच्चों के लिए करते हैं.

इस वीडियो को भी देखें : लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर रात में दुर्घटना के बाद सड़क पर छोड़ी गई मिली


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com