हाथी का बच्चा अपने पीछे के दोनों पैर फंसाकर आराम से खा रहा घास, Cute Video ने जीता हर किसी का दिल

इस वीडियो को देख लीजिए, जिसमें एक हाथी अपने पीछे के दोनों पैरों को एक-दूसरे में फंसाकर खड़े होकर बड़े मजे से घास खा रहा है. हमें उम्मीद है कि इस प्यारे से वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट जरूर आ जाएगी.

हाथी का बच्चा अपने पीछे के दोनों पैर फंसाकर आराम से खा रहा घास, Cute Video ने जीता हर किसी का दिल

हाथी का बच्चा अपने पीछे के दोनों पैर फंसाकर आराम से खा रहा घास

आपके दिन को मजेदार और बढ़िया बनाने के लिए हाथी के मजेदार और प्यारे वीडियो से बढ़कर और भला दूसरी क्या चीज हो सकती है ?  बहुत से लोग तो ऐसे हैं कि जबतक वो इंटरनेट पर जानवरों के मजेदार वीडियो न देख लें उनके दिन की शुरुआत ही नहीं होती. जैसे की इस वीडियो को देख लीजिए, जिसमें एक हाथी अपने पीछे के दोनों पैरों को एक-दूसरे में फंसाकर खड़े होकर बड़े मजे से घास खा रहा है. हमें उम्मीद है कि इस प्यारे से वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट जरूर आ जाएगी. बुहत से लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर ये वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है कि यह छोटा हाथी सभी नाटकीय हरकतों को अपने दोस्त पर छोड़ देता है, जिसे वो प्यार करता है, जबकि वह "अपने पिछले पैरों को फंसाकर आराम करना" पसंद करता है. फिर उन्होंने कहा कि यह उनकी निरंतर विश्राम की स्थिति का संकेत है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट में प्यारे जानवर की दो और तस्वीरें भी हैं. और फिर उनमें से एक से पता चलता है कि प्यारे हाथी का नाम थमाना है. शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर लिखा, "ओएमजी मैं नहीं कर सकता !!! बैक क्रॉस्ड लेग्स !!!" "ओह ... वह संतुष्ट है. दूसरे ने लिखा- उसे अपने पैरों को फंसाए हुए देखें.”