हाथी के बच्चे ने दौड़ते-दौड़ते अपनी ही सूंड को कुचल दिया, फिर सूंड को लगा नचाने, मज़ेदार Video वायरल

Baby elephant funny video: हाथी के बच्चे का यह प्यारा वीडियो, इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. हम शर्त लगाते हैं कि यह क्लिप आपके दिन को और भी शानदार बनाने वाली है.

हाथी के बच्चे ने दौड़ते-दौड़ते अपनी ही सूंड को कुचल दिया, फिर सूंड को लगा नचाने, मज़ेदार Video वायरल

हाथी के बच्चे ने दौड़ते-दौड़ते अपनी ही सूंड को कुचल दिया

Baby Elephant Funny Video: इसमें कोई संदेह नहीं है कि हाथी के बच्चे जितने प्यारे होते हैं उतने ही मजेदार उनके वीडियो भी होते हैं. इंटरनेट हाथी के बच्चों के तमाम वीडियो मौजूद हैं और आए दिन वायरल भी होते रहते हैं. लोग भी इनके वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें भी हाथी के बच्चे (Baby Elephant) के मजेदार हरकतें आपको देखने को मिलेंगी. हाथी के बच्चे का यह प्यारा वीडियो, इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. हम शर्त लगाते हैं कि यह क्लिप आपके दिन को और भी शानदार बनाने वाली है.

मूल रूप से रीगन एंथोनी द्वारा केन्या की अपनी यात्रा के दौरान शेयर किए गए इस वीडियो में एक हाथी के बच्चे को खुशी से खेलते हुए दिखाया गया है. हालाँकि, जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, छोटा जंबो गलती से अपनी ही सूंड पर फंसकर गिर पड़ता है और फिर उसे प्यार से घुमाता हुआ दिखाई देता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को अबतक करीब 2 लाख लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं. जहां लोगों को ये वीडियो प्यारा लगा वहीं लोग कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन देते हुए उसकी चिंता भी जता रहे हैं. कुछ ने लिखा, कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक हाथी अपनी ही सूंड पर गिर सकता है.