भालू का बच्चा पेड़ पर चढ़ गया, उसे नीचे उतारने के लिए मां ने जो किया, कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक भालू का बच्चा पेड़ पर चढ़ गया और भालू के मां और उसके भाई-बहन ने उसे नीचे उतारने की कोशिश की.

भालू का बच्चा पेड़ पर चढ़ गया, उसे नीचे उतारने के लिए मां ने जो किया, कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

भालू का बच्चा पेड़ पर चढ़ गया, उसे नीचे उतारने के लिए मां ने जो किया

क्या आपने जानवरों के वे वीडियो देखे हैं जो आपको हैरान कर देते हैं? एक कुत्ते द्वारा एक इंसान को चुपके से चूमने से लेकर एक छोटे पक्षी द्वारा एक महिला से पास्ता चुराने तक, ऐसे वीडियो हमें खूब हंसाते हैं. अब जानवरों से जुड़ी एक और ऐसी ही मजेदार क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक भालू का बच्चा पेड़ पर चढ़ गया और भालू की मां और उसके भाई-बहन ने उसे नीचे उतारने की कोशिश की.

इस वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden नाम के यूजर ने शेयर किया है. यह ट्विटर यूजर अक्सर जानवरों से संबंधित बहुत सारे मज़ेदार वीडियो शेयर करता है. उनकी हालिया क्लिप में, एक पेड़ की शाखा के ऊपर एक भालू का बच्चा दिखाई दे रहा है. देखा जा सकता है कि इसकी मां पेड़ के नीचे खड़ी है और उसे जोर-जोर से हिला रही है ताकि बच्चा नीचे आ जाए. उसी समय, एक और भालू का बच्चा मां की मदद करने की कोशिश कर रहा है. वीडियो के अंत में, मां भालू खुद पेड़ पर चढ़ जाती है और एक शाखा तोड़कर अपने बच्चे को नीचे उतारती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद से इसे 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर को कई लाइक्स भी मिले हैं. लोगों ने इस वीडियो पर ढेरों कमेंट भी शेयर किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "मैं इस वीडियो को 'महसूस' क्यों कर सकता हूं? मैं जानता हूं कि भालू कितनी निराशा और हंसी से गुजर रहा है." दूसरे ने कमेंट किया, 'वह बच्चा बड़ी मुसीबत में है.' तीसरे ने शेयर किया, "नीचे बैठा छोटा बच्चा मदद कर रहा है, कितना प्यारा है!" चौथे ने कहा, "मुझे अच्छा लगा कि कैसे दूसरा शावक माँ की मदद करने की कोशिश कर रहा है." इस वायरल वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.