राम मंदिर में आज विराजमान होंगे रामलला, बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, सोशल मीडिया पर ऐसे जश्न मना रहे हैं लोग

रामलला प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं, जिसमें लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है.

राम मंदिर में आज विराजमान होंगे रामलला, बेसब्री से हो रहा है इंतज़ार, सोशल मीडिया पर ऐसे जश्न मना रहे हैं लोग

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या के राम मंदिर में आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है, जिसे लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है. विदेश में भी राम नाम की धुन की गूंज सुनने को मिल रही है. रामलला प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं, जिसमें लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि, बस अब कुछ ही समय में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह शुरू हो जाएगा, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. 

यहां देखें पोस्ट

आज अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जा रही है. इस खुशी के मौके पर लोग अपने घरों से लेकर गलियों तक को फूलों और लाइटों से सजा रहे हैं. रोशनी से जगमगाते रास्तों तकी चमक देखते ही बन रही है. वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग अपने-अपने तरीके से खुशी जाहिर कर रहे हैं. इंटरनेट पर #RamMandirPranPrathistha खूब ट्रेंड कर रहा है. वहीं कुछ लोग अलग-अलग हैशटैग के साथ ट्वीट भी कर रहे हैं. 

देखें जश्न की तस्वीरें और वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे एक वीडियो में लोगों को भगवान श्रीराम के भजन पर थिरकते देखा जा सकता है. वहीं किसी ने कैप्शन में लिखा है कि ये है जयपुर की ओल्ड सिटी. वहीं एक कुछ सोसाइटी लाइटों से जगमगाती भी दिखी. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सोसाइटी में आधी रात का नजारा. यही नहीं एक बच्ची का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो राम आएंगे भजन गाती हुई नजर आ रही है. एक यूजर ने लोगों के द्वारा जश्न मनाए जाने का एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, अमेरिका का सैन फ्रांसिस्को अब अयोध्या जैसा लगा रहा है. एक अन्य वीडियो में एक लड़की 'जय श्री राम' बोलती हुई दिखाई दे रही है. इस दौरान उसने अपने हाथ में भगवा झंडा लिया हुआ है. आसपास मौजूद बाकी लोगों ने भी झंडे लिए हैं.