Cryptocurrency में भी किराया लेता है ये ऑटोवाला, तो लोग पूछने लगे- भईया कितना Bitcoin लोगे?

एक ऑटो वाला इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि वो क्रिप्टोकरेंसी में भी किराया लेता है. मतलब ये कि जिनके पास क्रिप्टोकरेंसी होगी वो लोग भी उसके ऑटो में बैठ सकते हैं.

Cryptocurrency में भी किराया लेता है ये ऑटोवाला, तो लोग पूछने लगे- भईया कितना Bitcoin लोगे?

Cryptocurrency में ही किराया लेता है ये ऑटोवाला

इन दिनों दुनियाभर में क्रिप्टोकरेंसी की ही चर्चा हो रही है और इसका कारोबार भी तेजी से बढ़ा रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक ऑटो वाला इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि वो क्रिप्टोकरेंसी में भी किराया लेता है. मतलब ये कि जिनके पास क्रिप्टोकरेंसी होगी वो लोग भी उसके ऑटो में बैठ सकते हैं. आपको जरूर ये बात जानकर मज़ाक लग रहा होगा. लेकिन, ये सच है. आपको यकीन नहीं हो रहा, तो Reddit यूजर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देख लीजिए.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, जब आपको लगता है कि आपने ये सब देख लिया है. ये फोटो ऑटो रिक्शा की पीछे की सीट से ली गई है. जिसमें आप ऑटो वाले के साथ-साथ उसमें लगे पोस्टर को भी देख सकते हैं. जिसपर लिखा है- हम क्रिप्टोकरेंसी लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा ये फोटो ट्विटर पर @rishibagree नाम के यूजर ने भी शेयर की है. जिसके साथ उसने कैप्शन में लिखा है- भैय्या कितना Bitcoin लोगे ? इस ट्वीट को अबतक 1500 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही ढेरों कमेंट्स भी मिल रहे हैं. बता दें कि ये डिजिटल मुद्रा इन्क्रिप्टेड यानी कोडेड होती है, जिसे क्रिप्टोकरेंसी भी कहते हैं.