विज्ञापन
This Article is From Feb 29, 2024

चलते ऑटो पर ही सजा दी महफिल, गाया मोहम्मद रफी का गाना, म्यूजिक डायरेक्टर ने ऐसे की ड्राइवर की सुरीली आवाज़ की तारीफ

ऑटो वाले ने अपने ऑटो रिक्शा को ही कॉन्सर्ट स्टेज ऑन व्हील्स बना डाला था. इस पर बॉलीवुड के बड़े म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी की नजर पड़ी. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कि यह देखकर उनका दिन बन गया.

चलते ऑटो पर ही सजा दी महफिल, गाया मोहम्मद रफी का गाना, म्यूजिक डायरेक्टर ने ऐसे की ड्राइवर की सुरीली आवाज़ की तारीफ
अनोखे ऑटो वाले को देखकर अमित त्रिवेदी हुए इंप्रेस, शेयर किया Video

अपना देश टैलेंट का खजाना है. अपनी खुशियों को लोग छोटी-छोटी चीजों में भी तलाश कर सपने पूरे कर लेते हैं. सोशल मीडिया के दौर में कभी-कभार उन पर किसी पारखी की नजर पड़ जाती है तो मामला बड़ा बन जाता है. ऐसा ही एक अनोखा मामला मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर बीते दिन दिखा. जहां ऑटो वाले (Auto Driver) ने अपने ऑटो रिक्शा को ही कॉन्सर्ट स्टेज ऑन व्हील्स बना डाला था. इस पर बॉलीवुड के बड़े म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी (Music Director Amit Trivedi) की नजर पड़ी. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा कि यह देखकर उनका दिन बन गया.

बांद्रा में दिखे अनोखे ऑटो वाले का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल

अमित त्रिवेदी ने बांद्रा के किसी इलाके में देखे अद्भुत वाकए के वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल हैंडल से पोस्ट किया. उनके पोस्ट करते ही ऑटो वाले का शानदार वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को अब तक 30 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं दो लाख 20 हजार यूजर्स ने उनकी पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट हजारों की संख्या में लोगों ने शेयर भी किया है.

इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने वीडियो में दिखे ऑटो ड्राइवर के टैलेंट की जमकर तारीफ की है. सैकड़ों लोगों ने इस पोस्ट पर तारीफ वाले कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अंदर से कुछ और हैं हम, और बाहर से मजबूर.' दूसरे ने लिखा, 'अच्छा है... लेकिन ड्राइविंग के दौरान गीत गाना खतरनाक भी है!'

यहां देखें वीडियो

अमित त्रिवेदी ने लिखा- काश! मुझे उनसे बात करने का मौका मिल पाता

अमित त्रिवेदी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट के साथ लिखा कि आज सच्चे जुनून की एक झलक मुंबई की सड़कों पर दिखी. इस शख्स ने अपने ऑटो रिक्शा को कॉन्सर्ट स्टेज ऑन व्हील्स में बदल दिया है. यह देखकर तो मेरा दिल बाग-बाग हो गया!  त्रिवेदी ने लिखा कि अतुल्य भारत में काफी कमाल का टैलेंट है. इस एक लम्हे ने मुझे इसकी याद दिला दी है. काश! मुझे उस ऑटो वाले से बात करने का मौका मिल पाता. खैर, सच में उन्हें देखकर मेरा दिन बन गया. उन्होंने उम्मीद जताई कि वीडियो देखकर आपका भी दिन बन जाएगा.

ऑटो रिक्शा वाले ने गाया मोहम्मद रफी का सॉन्ग 'खोया-खोया चांद...'

वायरल वीडियो में ऑटो रिक्शा के पीछे बड़े-बड़े अक्षरों में 'विश यू हैप्पी बर्थडे' के साथ कई लोगों के नाम लिखे हुए हैं. वीडियो में दिख रहा है कि कैमरा जैसे ही ऑटो ड्राइवर पर जाता है तो पहले वह हल्के से मुस्कुराता है. ऑटो रिक्शा के अंदर रंगीन रोशनी में लाउड म्यूजिक चल रहा है. इसके बाद कैमरे के सामने ही ऑटो ड्राइवर अपना माइक निकालता है. इसके बाद ऑटो रिक्शा चलाने के दौरान बॉलीवुड के एवरग्रीन सिंगर मोहम्मद रफी का गाया सॉन्ग 'खोया-खोया चांद...' गाकर सुनाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भेल बनाने का तरीका या काला जादू... मिक्सचर बनाते हुए शख्स ने किया ऐसा कारनामा, Video देख हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द
चलते ऑटो पर ही सजा दी महफिल, गाया मोहम्मद रफी का गाना, म्यूजिक डायरेक्टर ने ऐसे की ड्राइवर की सुरीली आवाज़ की तारीफ
हैदराबाद में भारी बारिश के बीच पकड़ा गया विशाल अजगर, देखते ही लोग बनाने लगे Video, फिर ऐसे किया गया रेस्क्यू
Next Article
हैदराबाद में भारी बारिश के बीच पकड़ा गया विशाल अजगर, देखते ही लोग बनाने लगे Video, फिर ऐसे किया गया रेस्क्यू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com