पानी से भरी सड़क पर फंस गया ऑटो, तो वहीं झूमकर डांस करने लगा ड्राइवर, वायरल हुआ VIDEO

एक ऑटो ड्राइवर (auto driver) को बाढ़ वाली सड़क पर गाड़ी खींचते हुए दिखाया गया, जब उसका वाहन रुक गया. ऐसा लगता है कि ऑटो पानी भरे रास्ते में फंस गया था.

पानी से भरी सड़क पर फंस गया ऑटो, तो वहीं झूमकर डांस करने लगा ड्राइवर, वायरल हुआ VIDEO

पानी से भरी सड़क पर फंस गया ऑटो, तो वहीं झूमकर डांस करने लगा ड्राइवर

मानसून आ जाए और भारत की सड़कों पर जलजमाव होने में देर न लगे, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. ये बाढ़ वाली सड़कें किसी भी ड्राइवर को निराश कर सकती हैं, खासकर जब उनका वाहन रास्ते में फंस जाता है. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक हालिया वीडियो से पता चलता है कि खराब बुनियादी ढांचे और भारी बारिश का सामना करने पर सभी लोग निराशा नहीं होते हैं. बल्कि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इसको भी एन्जॉय करते हैं.

रविवार को, प्रसिद्ध भारतीय अभिनेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Indian actor and stand-up comedian Sunil Grover) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक ऑटो ड्राइवर (auto driver) को बाढ़ वाली सड़क पर गाड़ी खींचते हुए दिखाया गया, जब उसका वाहन रुक गया. ऐसा लगता है कि ऑटो पानी भरे रास्ते में फंस गया था.

देखें Video:

इसके बाद, शख्स मदद मांगने या अपने वाहन को धक्का देने के बजाय, ऑटो से बाहर निकलता है और सड़क के बीच में डांस करना शुरू कर देता है. वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान नहीं हो पाई है.

यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कहाँ शूट किया गया था और इसे किसने रिकॉर्ड किया था, लेकिन ऑटो चालक का अजीब, फिर भी मजेदार डांस ऑनलाइन दिल जीत रहा है.

सुनील ग्रोवर के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर वीडियो को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले. एक इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तनाव दूर करने का बहुत अच्छा तरीका...'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुकान के अंदर घुस कर बैठी थी मॉनिटर छिपकली, देखिए कैसे लोगों ने निकाला बाहर