AUS vs NZ: स्टीव स्मिथ ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज... देखें पूरा Video

Australia Vs New Zealand: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे (AUS vs NZ 1st ODI) खेला गया. लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) की गेंद पर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने शानदार शॉट खेला. उन्होंने जिस तरह बैट को मोड़कर शॉट खेला वो वाकई अजीबोगरीब था.

AUS vs NZ: स्टीव स्मिथ ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज... देखें पूरा Video

AUS vs NZ: Steve Smith ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखें पूरा Video

AUS vs NZ: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (Australia Vs New Zealand) के बीच पहला वनडे (AUS vs NZ 1st ODI) सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. डेविड वॉर्नर (David Warner) और एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने ऑस्ट्रेलिया को शानदार शुरुआत दिलाई. वॉर्नर ने 67 और फिंच ने 60 रन की पारी खेली. जिसके बाद स्टीव स्मिथ और डार्की शॉर्ट जल्द आउट हो गए. जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम बड़ा स्कोर नहीं खड़ी कर सकी. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) पारी में एक ही छक्का जड़ पाए. लेकिन ये छक्का उन्होंने बड़े ही अजीबोगरीब तरह से खेला. जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए. 

लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) की गेंद पर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने लेग साइड पर शॉट खेला. उन्होंने जिस तरह बैट को मोड़कर शॉट खेला वो वाकई अजीबोगरीब था. किसी को यकीन नहीं था कि ये शॉट छक्के के लिए जाएगा. जैसे ही बॉल बाउंड्री पार की तो गेंदबाज स्मिथ को देखने लगे. उनको समझ नहीं आया कि आखिर स्मिथ ने ये शॉट खेला कैसे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टीव स्मिथ और डार्की शॉर्ट जल्द आउट होने के बाद मार्कस ने ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभाला और शानदार अर्धशतक जड़ा. अगर वो भी फ्लॉप हो जाते तो ऑस्ट्रेलिया जल्दी निपट सकती थी. ईश सोढी ने 3 और मिशेल सेंटनर ने 2 विकेट झटककर ऑस्ट्रेलिया को बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक दिया.