शिकारी मकड़ी और उसके बच्चों ने कार में मचाया 'आतंक', देख महिला की निकल पड़ी चीखें - देखें Shocking Video

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के शहर सिडनी (Sydney) में महिला उस वक्त हैरान रह गईं, जब उसने अपनी कार के अंदर बड़ी शिकारी मकड़ी और उनके बच्चों (Huntsman Spider And Babies Takes Over Car) को देखा. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शिकारी मकड़ी और उसके बच्चों ने कार में मचाया 'आतंक', देख महिला की निकल पड़ी चीखें - देखें Shocking Video

मकड़ी और उसके बच्चों ने कार में मचाया 'आतंक', देख चीख पड़ी महिला - देखें Video

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के शहर सिडनी (Sydney) में महिला उस वक्त हैरान रह गईं, जब उसने अपनी कार के अंदर बड़ी शिकारी मकड़ी और उनके बच्चों (Huntsman Spider And Babies Takes Over Car) को देखा. डेनियल ग्लासगो जैसे ही अपनी कार के पास पहुंची, तो देखा बहुत सारी मकड़ियां उनकी कार के डैशबोर्ड भी घूम रही हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हंट्समैन मकड़ी और उसके बच्चे काफी परेशान थे. फुटेज में मकड़ी और उसके बच्चों को डैशबोर्ड पर चलते दिखाया है. मकड़ी उजाले को देखकर घबरा गई और सुरक्षात्मक रूप से चलते दिख रही थी.

हंट्समैन मकड़ियों को उनके आकार और उपस्थिति के कारण विशाल केकड़ा मकड़ी भी कहा जाता है. ये बड़े, लंबे पैर वाली मकड़ियों को पूरे ऑस्ट्रेलिया में देखा जा सकता है.

देखें Video:

ऑस्ट्रेलियाई संग्रहालय के अनुसार, वे कारों में प्रवेश करने के लिए कुख्यात हैं और सन विजर्स के पीछे छिपने या डैशबोर्ड के पार भागते पाए जा रहे हैं - जैसे कि ग्लासगो के वीडियो में नजर आ रहा है.

यूट्यूब पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने कहा, 'पूरी कार को जलाने का समय आ चुका है.' दूसरे यूजर ने कहा, 'यह कार अब कोई काम की नहीं रही.' जबकि तीसरे ने कहा कि ग्लासगो सम्मानित महसूस करना चाहिए कि उनकी कार को मकड़ी ने चुना था.

कुछ ने मकड़ी के व्यवहार पर भी टिप्पणी की, एक दर्शक ने कहा, "मां अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए कैमरा मैन पर हमला करने के लिए तैयार हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हंट्समैन मकड़ी को आक्रामक तरीके से बचाव करने के लिए जाना जाता है. उन्हें इंसानों को काटने और उन पर हमला करने के लिए जाना जाता है, हालांकि यह मकड़ी इतनी खतरनाक नहीं होती है.