VIDEO: देसी आंटी ने किया हाहाकारी मुर्गा डांस, देखते ही हंस हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

Murga Dance Video: इस वीडियो में देसी आंटी ने मुर्गा डांस से बवाल काट दिया है. वीडियो को देखकर यकीनन आपका भी हंस-हंसकर बुरा हाल हो सकता है. वहीं इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

VIDEO: देसी आंटी ने किया हाहाकारी मुर्गा डांस, देखते ही हंस हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

Aunty Ka Murga Dance Video: यूं तो सोशल मीडिया पर आये दिन एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब और हैरतअंगेज डांस वीडियोज सामने आते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ वीडियोज हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक आंटी बड़े ही जबरदस्त तरीके से मुर्गा डांस करती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों का भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. यह वीडियो वाकई कमाल का है.

इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है आंटी का यह मुर्गा डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसे आप बार-बार देखने को मजबूर हो सकते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डांस वीडियो में कोई नागिन डांस करके छा जाता है, तो कोई मुर्गा डांसिंग के अजीबोगरीब स्टेप्स कर के एक अलग ही दुनिया के दिखाई पड़ते हैं, जिनको देखकर लगता है कि, बच्चे तो बच्चे बुजुर्ग भी मौका मिलने पर डांस से झंड़े गाड़ देते हैं. अब सोशल मीडिया पर वायरल इन आंटी के मुर्गा डांस को ही देख लीजिए.

यहां देखें वीडियो

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, गांव के किसी घर में कोई फंक्शन हो रहा है, जिसमें एक आंटी अपने जबरदस्त मुर्गा डांस से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. वीडियो में पीछे की तरफ कई महिलाएं घूंघट ओढ़ें खड़ी दिखाई दे रही हैं, जिनके सामने एक आंटी गजब का मुर्गा डांस कर रही हैं. इस वायरल वीडियो में देसी आंटी ने मुर्गा डांस से बवाल काट दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'maheshdewatwal01'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं, जबकि, सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. किसी का कहना है कि, आंटी डांस एक नंबर है, तो किसी ने कहा कि, आंटी का मुर्गा डांस तो जबरदस्त है. आंटी ने तो माहौल बना दिया है.