शादी में दोस्तों ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही स्टेज पर हंसी रोक नहीं पाई दुल्हन, फिर हुए कुछ ऐसा - देखें Video

तमिलनाडु (Tamilnadu) में एक कपल को उनके दोस्तों ने शादी पर अनोखा गिफ्ट दे डाला. किसी ने पेट्रोल (Petrol) का एक कैन, किसी ने एक गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) और तो किसी ने शादी के गिफ्ट (Wedding Gift) में प्याज (Onion) दिए.

शादी में दोस्तों ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही स्टेज पर हंसी रोक नहीं पाई दुल्हन, फिर हुए कुछ ऐसा - देखें Video

शादी में दोस्तों ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही स्टेज पर हंसी रोक नहीं पाई दुल्हन

ईंधन की कीमतों में लगातार 11 वें दिन भी वृद्धि जारी रही, ऐसे में तमिलनाडु (Tamilnadu) में एक कपल को उनके दोस्तों ने शादी पर अनोखा गिफ्ट दे डाला. किसी ने पेट्रोल (Petrol) का एक कैन, किसी ने एक गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) और तो किसी ने शादी के गिफ्ट (Wedding Gift) में प्याज (Onion) दिए. शादी के मैके पर ऐसा अनोखा गिफ्ट पाने वाले इस कपल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप कपल के साथ मेहमानों को स्टेज पर खड़ा देख सकते हैं. मेहमानों के हाथ में पेट्रोल, गैस सिलेंडर और प्याज की माला दिखाई दे रही है और सभी साथ में खड़े होकर स्टेज पर पोज दे रहे हैं. वीडियो में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन को हंसी आ रही है और वह अपनी हंसी को रोकने की कोशिश कर रही हैं.

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘तमिलनाडु में कपल को शादी के गिफ्ट में मिला पेट्रोल, गैस सिलिंडर और प्याज.' 45 सेकेंड की यह वीडियो क्लिप तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो को अबतक 2 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग इसपर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.