22 साल की उम्र में ओमप्रकाश सालवी सोशल मीडिया पर छा गए हैं, लोगों को जागरुक कर रहे हैं

अपनी बेहतरीन कंटेंट के ज़रिए लोगों को एजुकेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये लोगों को ट्रेवल, फाइनेंस के बारे में जागरुक करते हैं. राजस्थान के भीलवाड़ा के रहने वाले ओम प्रकाश लोगों को नए प्रॉडक्ट्स के बारे में बताते हैं. 

22 साल की उम्र में ओमप्रकाश सालवी सोशल मीडिया पर छा गए हैं, लोगों को जागरुक कर रहे हैं

ChatGPT और AI के युग में समय के साथ-साथ डिजिटल होने की आज की सभी बड़ी डिमांड है. इसके साथ ही जब आप किसी चीज की शुरुआत करते हैं तो आपको सही दिशानिर्देश (Instructions) की आवश्यकता होती है. आज देश में इंटरनेट के बढ़ते प्रसार के कारण कई क्रियटर्स सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बना रहे हैं. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जो लोगों को शिक्षित कर रहा है, साथ ही साथ आर्थिक रूप से मज़बूत कर रहा है. इस प्लेटफॉर्म पर हर उम्र के लोग मौजूद हैं. 2 साल से लेकर 100 साल के उम्र तक के लोग सोशल मीडिया पर टिके हुए हैं. आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 22 साल की उम्र में ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं. इनका नाम ओम प्रकाश सालवी है. इंस्टाग्राम पर इनके 11 लाख फोलवर्स हैं. 

ओम प्रकाश एक क्रियटिव कंटेंट क्रियटर हैं. अपनी बेहतरीन कंटेंट के ज़रिए लोगों को एजुकेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये लोगों को ट्रेवल, फाइनेंस के बारे में जागरुक करते हैं. राजस्थान के भीलवाड़ा के रहने वाले ओम प्रकाश लोगों को नए प्रॉडक्ट्स के बारे में बताते हैं. 

अपनी सफलता के बारे में बताते हुए ओम प्रकाश कहते हैं कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता है, मेहनत से ही किसी चीज़ को हासिल किया जा सकता है. आज ओम प्रकाश सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों को नए फैशन ब्रांड्स के बारे में, गैजेट्स के बारे में बताते हैं. कंटेंट क्रिएटर्स के साथ-साथ मॉडलिंग में भी हाथ अजमा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com