आमिर खान की बेटी इरा खान के साथ शादी करने शॉट्स में पहुंचे नूपुर शिखरे, तस्वीरें वीडियो देख सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

समारोह के बाद उसी होटल में एक रिसेप्शन आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए और इंटरनेट पर कई लोगों ने दूल्हे की ड्रेस की पसंद पर सवाल उठाए.

आमिर खान की बेटी इरा खान के साथ शादी करने शॉट्स में पहुंचे नूपुर शिखरे, तस्वीरें वीडियो देख सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

आमिर खान की बेटी इरा खान ने 3 जनवरी को बांद्रा के एक पांच सितारा होटल में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे से शादी कर ली. शादी में आमिर खान और उनके परिवार के करीबी सदस्य शामिल हुए. पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव, बेटे आज़ाद और जुनैद इस समारोह का हिस्सा रहे. समारोह के बाद उसी होटल में एक रिसेप्शन आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम की कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए और इंटरनेट पर कई लोगों ने दूल्हे की ड्रेस की पसंद पर सवाल उठाए.

शॉट्स में दिखे नूपुर शिखरे

नूपुर शिखरे को शादी के दस्तावेजों पर साइन करते समय शॉर्ट्स और बनियान पहने देखा गया, जबकि इरा खान को ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा गया. कार्यक्रम से पहले शिखरे को सांताक्रूज़ में अपने निवास से कार्यक्रम स्थल तक वही एथलीजर आउटफिट पहने हुए जॉगिंग करते देखा गया था. ऐसे में नुपुर शिखरे के इस ड्रेस चॉइंस की चर्चा अब इंटरनेट पर जोरों से हो रही है.

यूजर्स ने लिए मजे

एक यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि नूपुर जी सीधे जिम से शादी के लिए आए. दूसरे ने लिखा, आइए शादियों में इस पोशाक को सामान्य बनाने के लिए याचिका दायर करें. तीसरे ने लिखा, वह नहीं जानता कि शादी के लिए कैसे तैयार होना है. एक अन्य यूजर ने कहा, "जिम ट्रेनर की शादी." एक यूजर ने कहा, "दूल्हे को छोड़कर हर कोई शादी समारोह के लिए तैयार है." एक अन्य ने लिखा, 'शेरवानी के पैसे बच गए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, बाद में, जोड़े ने तस्वीरें खिंचवाईं, जहां इरा खान हल्के गुलाबी और नीले रंग के लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि नुपुर शिखरे ने नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ था. इस जोड़े का 8 जनवरी को उदयपुर में एक और विवाह समारोह होगा, जिसके बाद 13 जनवरी को मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन होगा.