पाकिस्तान की 'लंका' लगाकर चैम्पियन बना श्रीलंका, मीम्स शेयर कर फैंस ने पड़ोसी के लिए मजे

Pakistan vs Sri Lanka: एशिया में क्रिकेट के नए चैंपियन का फैसला हो गया है. इस रोमांचक फाइनल में श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप का खिताब अपने नाम कर पाकिस्तान का तीसरी बार ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर कर दिया है, जिसके बाद से ही भारतीय फैंस पड़ोसी मुल्क की हार पर मजे लेते नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तान की 'लंका' लगाकर चैम्पियन बना श्रीलंका, मीम्स शेयर कर फैंस ने पड़ोसी के लिए मजे

फाइनल में पाकिस्तान का 'बेड़ा गर्क' कर चैम्पियन बना श्रीलंका, मीम्स शेयर फैंस लगा रहे हैं 'लंका'!

PAK vs SL Asia Cup 2022 Final: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से मात देते हुए अपनी जीत का परचम लहरा दिया. इस जीत के साथ लगातार दो बार भारत के चैंपियन बनने के बाद एशिया कप का खिताब श्रीलंका लौट गया है. दरअसल, इस खिताबी मुकाबले में दासुन शानका की टीम ने पाकिस्तान को 171 रन का लक्ष्य देकर बाबर आजम की पूरी टीम को ढेर कर दिया. बता दें कि श्रीलंका ने छठवीं बार एशिया कप अपने नाम कर पाकिस्तान का तीसरी बार ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर कर दिया, जिसके बाद से ही भारतीय फैंस पड़ोसी मुल्क की हार पर मजे लेते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है मानो सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई हो.


इस रोमांचक मुकाबले में एक बार फिर कप्तान बाबर आजम नाकाम रहे और सिर्फ दूसरा टी 20 मैच खेल रहे युवा पेसर प्रमोद मधुशान का शिकार हो गए. बता दें कि बल्ले से कमाल करने वाले वानिंदु हसारंगा ने अपने आखिरी ओवर में 3 विकेट चटकाकर पाकिस्तान की हार तय कर दी. देखा जाए तो आखिरी बल्लेबाजों ने कुछ बाउंड्री बटोरकर सिर्फ हार का अंतर कम किया.


दरअसल, दुबई में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में बीते रविवार (11 सितंबर ) पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. इस बीच युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह और हारिस रऊफ की आग उगलती तेज गेंदें श्रीलंका के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर रही थीं कि, तभी पिछले मैचों की तरह एक बार फिर भानुका राजपक्षा श्रीलंका के 'संकटमोचक' बनकर सामने आए.
 

* ""'MP अजब है सबसे गजब है' ट्रैफिक पुलिस के इस चेतावनी से लोगों को याद आए 'यमराज'
* 'Video:'''बदल गई है कछुए की चाल वाली कहावत' यकीन न हो तो देख लें Video
* "मंत्रोच्चार के साथ बाइक सवार को हेलमेट पहनाते पुलिसकर्मी का Video हुआ वायरल

* "तेज IQ वाले बताएं कि किस Glass में सबसे ज्यादा पानी है? सिर्फ 1% ही दे पाए हैं सही जवाब!

देखें वीडियो-आलिया भट्ट हुईं स्‍पॉट, पैपराजी के साथ खुशी-खुशी की बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com