स्टेज पर अचानक Fast Speed में गाने बजाने लगे कलाकार, IAS बोला- ‘मार्च क्लोजिंग में कर्मचारियों की परफॉर्मेंस’ - देखें Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में कुछ कलाकार हारमोनियम, तबले और मजीरे के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं. उनकी परफॉर्मेंस इतनी मजेदार है कि उसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

स्टेज पर अचानक Fast Speed में गाने बजाने लगे कलाकार, IAS बोला- ‘मार्च क्लोजिंग में कर्मचारियों की परफॉर्मेंस’ - देखें Video

स्टेज पर अचानक Fast Speed में गाने बजाने लगे कलाकार, IAS बोला- ‘मार्च क्लोजिंग में कर्मचारियों की परफॉर्मेंस’

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हमारा मन खुश हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में कुछ कलाकार हारमोनियम, तबले और मजीरे के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं. उनकी परफॉर्मेंस इतनी मजेदार है कि उसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

इस वीडियो को आईएएस अफसर अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है, “मार्च में कर्मचारी कैसा प्रदर्शन करते हैं”. साथ ही उन्होंने #मार्चक्लोज़िंग भी लिखा है. इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कलाकार बड़ी तेज स्पीड में गा और बजा रहे हैं. यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

देखें Video :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर अबतक 48 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- “अप्रेजल इसी महीने की परफॉर्मेंस से डिसाइड होता है, करना पड़ता है.” तो दूसरे ने लिखा- “झुनझुने वाले को ज्यादा टारगेट मिला है.”