दुकान पर बैठकर फूल बेच रही थी बुजुर्ग महिला, आर्टिस्ट ने बना डाला अद्भुत स्केच, महिला की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

कलाकार चैतन्य लिमये (Artist Chaitanya Limaye) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उन्हें अपनी दुकान में बैठी एक महिला का एक छोटा सा स्केच बनाते हुए दिखाया गया है.

दुकान पर बैठकर फूल बेच रही थी बुजुर्ग महिला, आर्टिस्ट ने बना डाला अद्भुत स्केच, महिला की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

दुकान पर बैठकर फूल बेच रही थी बुजुर्ग महिला, आर्टिस्ट ने बना डाला अद्भुत स्केच

इंटरनेट एक खूबसूरत जगह है जिसका श्रेय उन सभी प्रतिभाशाली और मेहनती कलाकारों को जाता है जो अपनी प्रतिभा को कागज पर उतारते हैं और अद्भुत कला बनाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज हम आपको पुणे (Pune) के एक ऐसे ही शख्स की ऐसी ही अविश्वसनीय कलाकृति दिखाने आए हैं.

कलाकार चैतन्य लिमये (Artist Chaitanya Limaye) द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उन्हें अपनी दुकान में बैठी एक महिला का एक छोटा सा स्केच बनाते हुए दिखाया गया है. महिला अपनी फूलों की दुकान में बिजी रहती है और माला बना रही होती है, लिमये को स्केच पूरा करते और उसमें रंग भरते हुए देखा जा सकता है.

“मैंने इस बूढ़ी औरत को अपनी फूलों की दुकान में मालाएं बनाते देखा. उनका सारा ध्यान उन्हें सबसे ताज़े और रंगीन फूलों से बनाने पर था. लिमये ने कैप्शन में लिखा, "उस विचित्र छोटी सी दुकान में उसे अपनी दिनचर्या में बिजी देखकर मुझे उनकी पेंटिंग बनाने की इच्छा हुई."

उन्होंने बुजुर्ग महिला से थोड़ी बातचीत भी की और पता चला कि उनकी दुकान 70 साल पुरानी है.

देखें Video:

वीडियो को 2.4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. मधुर बातचीत से लोग बहुत आनंदित हुए. कई लोगों ने कमेंट किया, कि स्केच को देखने के बाद महिला कैसे मुस्कुराई.
 

अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म ओएमजी 2 का टीजर रिलीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com