कलाकार ने पेन से दिखाई कमाल की कलाकारी, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ

दुनिया में हर शख्स के पास कोई न कोई काबिलियत जरूर होती है. मगर कुछ लोगों का हुनर इतना अनोखा होता है. जिसकी तारीफ किए बिना कोई नहीं रह पाता. इन दिनों एक ऐसा ही कलाकार (Artist) खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

कलाकार ने पेन से दिखाई कमाल की कलाकारी, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

हमारी दुनिया में कलाकार लोगों की कोई कमी नहीं है. लेकिन कुछ लोगों का हुनर इतना कमाल होता है कि उनकी तरफ हर किसी का ध्यान चला ही जाता है. इन दिनों एक ऐसा ही काबिल कलाकार सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तारीफें बटोर रहा है. हम आपको एक कलाकार (Artist) की कला का ऐसा नमूना दिखाएंगे जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. इस वीडियो (Video) में एक आर्टिस्ट ने इंक पेन से एक चित्र उकेरा  है. जो कि देखने में बेहद ही शानदार लग रहा है.

वीडियो (Video) के शुरुआत में देखकर लगता है कि कलाकार बस ऐसे ही टेढ़ी-मेढ़ी लाइनें बना रहा है. मगर जब वो इसे पूरा कर लेते हैं तब जाकर मालूम होता है कि ये कितनी कमाल की आर्ट (Art) है. वीडियो में दिखता है कि एक दहाड़ता हुआ टाइगर (Tiger) नजर आ रहा है, वीडियो देखकर ये भी पता चल रहा है कि इस आर्ट को बनाने वाले कलाकार के पास कितना कमाल का हुनर है.

यहां देखिए वीडियो-

इस कलाकारी के जरिए नाम कमाले वाले शख्स का नाम आइगोर चिबिलयेव (Igor Chibilyaev) है. जिन्हें लोग उनके खास हुनर की वजह से जानते हैं. आइगोर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कला के प्रदर्शन करते रहते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. वीडियो पर लोग कमेंट कर अपनी हैरानी जाहिर कर रहे हैं. आइगोर की कलाकारी देखने के बाद कई लोगों ने उनकी खूब प्रशंसा की.

ये भी पढ़ें: दोस्त की बर्थडे पार्टी में मजे से गाना गा रहा था शख्स, अस्पताल जाने पर मालूम हुआ फट गए फेफड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर ये वीडियो igorchibilyaev ने शेयर किया है. जिस लोग जमकर देख रहे हैं.  आइगोर के हुनर को देख कई लोगों ने कहा कि उनके पेन चलाने तरीका यकीनन कमाल है. कुछ लोगों ने कहा कि जब आपकी आर्ट इतनी कमाल हो तो यकीनन आपमें गजब की काबिलियत होगी.  आइगोर की कला के नमूने देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं असली कलम की जादूगरी.