विज्ञापन
Story ProgressBack

पेश है एप्पल के विज़न प्रो का बेस्ट इनोवेटिव टॉयलेट गैजेट, देख लोग बोले- बस इसकी ही कमी थी

Best Toilet Gadget: महज 34 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने विजन प्रो को बेस्ट टॉयलेट गैजेट का टाइटल दिया है. अब तक इस वीडियो को 14.6 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Read Time: 2 mins
पेश है एप्पल के विज़न प्रो का बेस्ट इनोवेटिव टॉयलेट गैजेट, देख लोग बोले- बस इसकी ही कमी थी

Apple Vision Pro Best Toilet Gadget: इन दिनों दुनियाभर के बाजारों में एप्पल का विजन प्रो छाया हुआ है. वहीं दूसरी ओर इंटरनेट पर इस गैजेट के एक से बढ़कर एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. दरअसल, कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी कि लोग टॉयलेट में बैठकर घंटों तक मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हैं. ऐसे स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एप्पल का नया गैजेट मार्केट में आ चुका है, जिसका इस्तेमाल टॉयलेट में बैठकर किया जा सकता है. हाल ही में एप्पल के विजन प्रो का बेस्ट इनोवेटिव टॉयलेट गैजेट वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग हैं. वीडियो में एक शख्स टॉयलेट में एप्पल के विजन प्रो का इस्तेमाल करता नजर आ रहा है.

'बेस्ट टॉयलेट गैजेट'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस दिलचस्प वीडियो को @BenGeskin नाम के अकाउंट से शेयर किया है. महज 34 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने विजन प्रो को बेस्ट टॉयलेट गैजेट का टाइटल दिया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यूजर ने लिखा है, 'बेस्ट टॉयलेट गैजेट.' वीडियो की शुरुआत में एक शख्स पारदर्शी दिखने वाले टॉयलेट में एंट्री लेता है, जिसमें कैमरा एक कांच के दरवाजे को दिखाता है, जो देखते ही देखते उसे एक स्मार्टफोन स्क्रीन में बदल देता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, शख्स कांच के दरवाजे को हाथ लगाकर स्मार्टफोन की स्क्रीन को स्क्रॉल करने लगता है, जिसके बाद पूरा का पूरा टॉयलेट पहाड़ों में तब्दील हो जाता है.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

इस कमाल के वीडियो को अब तक 14.6 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 42 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप अपने जीवन में जितना ज्यादा स्क्रीन से दूरी बनाकर रखेंगे, उतना ही लंबे वक्त तक जीवित रहेंगे.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह वास्तव में शानदार है. तीसरे यूजर ने लिखा, 'बस इसकी ही कमी थी.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
पेश है एप्पल के विज़न प्रो का बेस्ट इनोवेटिव टॉयलेट गैजेट, देख लोग बोले- बस इसकी ही कमी थी
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;