अनुष्का ने शेयर की बेटी वामिका और विराट की प्यारी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी वामिका (Vamika) की एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें विराट कोहली (Virat Kohli) भी नजर आ रहे हैं. ये बात पूरी दुनिया को पता है कि...

अनुष्का ने शेयर की बेटी वामिका और विराट  की प्यारी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी वामिका (Vamika) की एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें विराट कोहली (Virat Kohli) भी नजर आ रहे हैं. ये बात पूरी दुनिया को पता है कि विराट, अनुष्का के पति हैं.  ये फ़ोटो शोसल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

फ़ोटो देखें


वामिका (Vamika Viral Photo) ने क्रीम कलर की फूलों वाली ड्रेस पहनी है, जबकि विराट ने सफेद टी-शर्ट और चश्मा पहना है. इस तस्वीर को 2.6 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं हज़ार से ज़्यादा लोगों ने कमेंट्स किए हैं. इससे पहले भी अनुष्का ने अपनी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वक्त एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ क्वारंटीन में हैं और यही वजह है कि प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए विराट उनसे मिल नहीं सकते. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. आपको वामिका की ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताइएगा.