यह ख़बर 26 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जंतर-मंतर से अन्ना हजारे ही नहीं 'अन्ना टोपी' भी नदारद

खास बातें

  • अब तक अन्ना हजारे के नेतृत्व में आंदोलन का बिगुल फूंकने वाले अरविंद केजरीवाल रविवार को जब अपने समर्थकों के साथ मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी और नितिन गडकरी के आवासों को घेरने निकले, तो उनके समर्थकों ने 'मैं हूं अरविंद' लिखी टोपी पहन रखी थी।
नई दिल्ली:

अब तक अन्ना हजारे के नेतृत्व में आंदोलन का बिगुल फूंकने वाले अरविंद केजरीवाल रविवार को जब अपने समर्थकों के साथ कोयला ब्लॉक आवंटन मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और बीजेपी नितिन गडकरी के आवासों को घेरने निकले, तो उनके समर्थकों ने 'मैं हूं अरविंद' लिखी टोपी पहन रखी थी।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल से जारी आंदोलन में अन्ना हजारे के समर्थक 'मैं हूं अन्ना' टोपी पहनते आ रहे हैं, जो उनके प्रशंसकों में खासी लोकप्रिय है।

इस बाबत पूछे जाने पर अन्ना हजारे की विघटित टीम के सदस्य अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसौदिया ने इसे गलत ठहराया और समर्थकों से अपील की कि वे इसे उतार दें। केजरीवाल ने कहा कि अन्ना हजारे भले ही यहां न हो, लेकिन यह पूरी लड़ाई उन्हीं के नेतृत्व में लड़ी जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि वे यह नहीं जानते कि किन लोगों ने यह टोपी पहनी है, लेकिन वे उनसे इसे उतारने की अपील करते हैं। गौरतलब है कि अन्ना हजारे ने इस पूरे घेराव पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।