गुस्से से तिलमिलाई महिला ने कर्मचारी पर फेंका गर्मागर्म सूप, वीडियो देख भड़क गए लोग

अक्सर आपने लोगों को गुस्से में उल्टी-सीधी हरकतें करते देखा होगा. यहां तक कि कुछ लोग तो खुद को ही चोट पहुंचा लेते हैं. इन दिनों एक महिला ने गुस्से में ऐसी हरकत की. जिसके बाद लोगों ने उसे जमकर खरीखोटी सुनाई.

गुस्से से तिलमिलाई महिला ने कर्मचारी पर फेंका गर्मागर्म सूप, वीडियो देख भड़क गए लोग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

गुस्सा वाकई बुरा होता है, इसलिए हमेशा समझाया जाता है कि हर सिचुएशन में ठंडे दिमाग से काम लेना चाहिए. मगर कुछ लोग है कि मानते ही नहीं. दरअसल गुस्से में आदमी अपना आपा खो बैठता है. मगर जब तक उसे समझ आती है, तब उसके पास पछताने के सिवा कोई चारा नहीं रहता. अक्सर आपने लोगों को गुस्से में उल्टी-सीधी हरकतें करते देखा होगा. यहां तक कि कुछ लोग तो खुद को ही चोट पहुंचा लेते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला के गुस्से का बेहद अजीब वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो (Video) को देखने के बाद यकीनन आप भी गुस्से से तिलमिला जाएंगे. यह मामला अमेरिका (America) का है, जहां एक महिला अपना सूप (Soup) लेकर जा रही थी. लेकिन तभी वो गुस्से में वापस आई और उसने इस बारे में शिकायत की कि वो जिस प्लास्टिक में सूप लेकर जा रही थी, वो पिघल रहा था. उसने बाद में ब्रांच मैनेजर से इसको लेकर शिकायत की. जब Jannelle Broland उसकी शिकायत सुन रही थी, तभी महिला को अचानक से गुस्सा आ गया.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: पत्नी के जन्मदिन पर सचिन ने लिया गुजराती खाने का स्वाद, फिर सोशल मीडिया पर लिखी दिलचस्प पोस्ट

इसके बाद का नजारा देख किसी के भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले वो मैनेजर से बहस करने लगी, फिर अचानक से उन्हें गुस्सा आ जाता है और वो सूप को मैनेजर के चेहरे पर फेंक देती हैं. अपनी इस हरकत के बाद महिला स्टोर से बाहर चली जाती हैं. महिला ने न सिर्फ ये घटिया हरकत की बल्कि वो जोर-जोर से गालियां दे रही थी. वहीं Broland ने बताया कि वो इस मामले को शांत करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन महिला उन्हें गालियां दिए जा रही थी. महिला ने सारा गुस्सा Jannelle Broland पर निकाल दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब अगर किसी शख्स ऐसी हरकत कैमरे में कैद हो जाए तो फिर उसकी किरकिरी तो होनी ही थी. इस वीडियो को देखने के बाद लोग महिला के इस रवैये पर बिफर पड़े. महिला की इस अजीब हरकत पर पुलिस में Broland ने हालांकि शिकायत भी दर्ज करवा दी है. इसके साथ ही महिला की फोटो और वीडियो भी मुहैया करवाए जा चुके हैं. Broland ने खुद अपने Tiktok पर भी इसका वीडियो शेयर किया है. जिसके बाद कई लोग उनके समर्थन में सोशल मीडिया कई पोस्ट लिखे गए.