पत्नी के जन्मदिन पर सचिन ने लिया गुजराती खाने का स्वाद, फिर सोशल मीडिया पर लिखी दिलचस्प पोस्ट

सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar)  ने 10 नवंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर सचिन के पूरे परिवार ने मुंबई के एक गुजराती रेस्तरां में डिनर किया.

पत्नी के जन्मदिन पर सचिन ने लिया गुजराती खाने का स्वाद, फिर सोशल मीडिया पर लिखी दिलचस्प पोस्ट

सचिन ने खुद सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सचित तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अक्सर किसी ने किसी वजह से खबरों में जगह बना ही लेते हैं. इन दिनों सचिन जिस वजह से चर्चा में हैं, उसके बारे में सोशल मीडिया पर खूब बात हो रही है. दरअसल ये बात तो हम सभी बखूबी जानते हैं कि सचिन खाने के बेहद शौकीन हैं, इसलिए वो अक्सर कुकिंग करते हुए भी देखें गए हैं. सचिन ने बुधवार को अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर का बर्थडे कुछ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्पेशल तस्वीरें भी साझा की, जहां वो अपने पूरे परिवार के साथ एक रेस्तरां में गुजराती खाने (Gujrati Food) का स्वाद ले रहे हैं. अब उनकी यही फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar)  ने 10 नवंबर को अपना 54वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर सचिन के पूरे परिवार ने मुंबई के एक गुजराती रेस्तरां में डिनर किया. इस दौरान सचिन-अंजलि की बेटी सारा तेंदुलकर भी नज़र आईं. डिनर की तस्वीर साझा करते हुए सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अंजलि के जन्मदिन पर श्री ठाकेर भोजनालय में गुजराती थाली का लुत्फ उठाया. अंजलि का तो गुजराती कनेक्शन काफी स्ट्रॉन्ग है, लेकिन हमारी जीन्स इस खाने के बाद ढीली हो गई हैं. ये जानकर हैरानी हुई कि ये भोजनालय 1945 से है'.

यहां देखिए सचिन की पोस्ट

ये भी पढ़ें: महिला पुलिसकर्मी की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल, वायरल वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद उनकी साझा की गई पोस्ट पर लोगों ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा कि हर देश के हर राज्य (State) के खाने की अपनी विशेषता है, ऐसे में हर शख्स को इसे जरूर खाना चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यूं तो गुजराती (Gujrati) अपने बिजनेस की वजह से पहचाने जाते हैं, मगर वहां का खाना भी कमाल है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर गुजराती खाने (Gujrati Food) की तारीफ करते नजर आए.