एंजेलो मैथ्यूज विश्व के पहले बल्लेबाज बने जो Time Out हुए, सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा

दरअसल ,मैदान पर  मैथ्यूज़ ग़लत हेलमेट लेकर पहुंच गए थे. जिसके बाद उन्होंने अपने टीम डकआउट में इशारा किया कि उनके लिए दूसरा हेलमेट लाने के लिए कहा, इन सबके बीच समय ज्यादा हो गया था. जिसके कारण अंपायर ने मैथ्यूज से इस बारे में बात की. वहीं, दूसरी ओर बांग्लादेशी खिलाड़ी इस बात से खुश नहीं थे.

एंजेलो मैथ्यूज विश्व के पहले बल्लेबाज बने जो Time Out हुए, सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा

World Cup 2023: श्रीलंका-बांग्लादेश मैच में एक अनोखा मामला देखने को मिला. दरअसल, मैच के दौरान श्रीलंका के अनुभवी खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को time-out के  तौर पर आउट करार दे दिया गया. विश्व क्रिकेट में इससे पहले कभी ऐसा मामला देखने को नहीं मिला. एंजेलो मैथ्यूज विश्व के पहले खिलाड़ी बन चुके हैं, जिन्हें टाइम आउट किया गया. सोशल मीडिया पर लोग इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए देखते हैं कौन कैसे रिएक्स कर रहे हैं.

पहले पूरा मामला समझते हैं

दरअसल ,मैदान पर  मैथ्यूज़ ग़लत हेलमेट लेकर पहुंच गए थे. जिसके बाद उन्होंने अपने टीम डकआउट में इशारा किया कि उनके लिए दूसरा हेलमेट लाने के लिए कहा, इन सबके बीच समय ज्यादा हो गया था. जिसके कारण अंपायर ने मैथ्यूज से इस बारे में बात की. वहीं, दूसरी ओर बांग्लादेशी खिलाड़ी इस बात से खुश नहीं थे. उन्होंने अंपायर से  time-out की अपील की जिसके बाद अंपायर ने बांग्लादेश के अपील को स्वीकार कर लिया और मैथ्यूज को आउट करार दे दिया. time-out करार दिए जाने के बाद मैथ्यूज काफी गुस्से में थे और अंपायर से बहस करते हुए नजर आए. 

सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने लिखा है- गलत हुआ है

भाई के साथ गलत हुआ

इतिहास बन चुका है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नियम के अनुसार बल्लेबाज के आउट होने के बाद दूसरे बल्लेबाज को क्रीज के अंदर 3 मिनट के अंदर पहुंचना होता है लेकिन मैथ्यूज मैदान पर तो पहुंच गए थे लेकिन क्रीज तक समय रहते नहीं पहुंचे, श्रीलंकाई बल्लेबाज ने बीच मैदान पर ही रूककर दूसरे हेलमेट की मांग करने लगे थे जिससे समय ज्यादा लग गया. ऐसे में बांग्लादेशी कप्तान ने टाइम आउट की अपील की जिसे अंपायर ने स्वीकार कर लिया. बता दें कि मैथ्यूज इंटरनेशनल क्रिकेट में टाइम आउट के तौर पर आउट होने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं.