टीचर ने शानदार अंदाज में सिखाया बच्चों को 9 का पहाड़ा, आनंद महिंद्रा बोले- 'काश मेरी टीचर भी ऐसी होती...' देखें Video

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उनके वॉट्सऐप वंडर बॉक्स (Whatsapp Wonder Box) से मजेदार वीडियो आया है. एक टीचर ने बड़े ही शानदार तरीके से 9 का पहाड़ा बच्चों को सिखाया.

टीचर ने शानदार अंदाज में सिखाया बच्चों को 9 का पहाड़ा, आनंद महिंद्रा बोले- 'काश मेरी टीचर भी ऐसी होती...' देखें Video

टीचर ने शानदार अंदाज में सिखाया बच्चों को 9 का पहाड़ा.

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके हर पोस्ट को खूब पसंद किया जाता है. वो ट्विटर पर मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस बार उनके वॉट्सऐप वंडर बॉक्स (Whatsapp Wonder Box) से मजेदार वीडियो आया है. एक टीचर ने बड़े ही शानदार तरीके से 9 का पहाड़ा बच्चों को सिखाया. टीचर के इस शॉर्टकट को देखकर आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी हैरान रह गए. 

हवा में लटकर सांप ने निगल ली इतनी बड़ी छिपकली, देखने वालों के उड़े होश... तस्वीर हुई वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर बच्चों को 9 का पहाड़ा सिखाने के लिए एक बच्ची को खड़ा करती है. पीछे बोर्ड पर लिखा है, ''हमारे हाथ कैलकुलेटर'' टीचर बच्चों को उंगलियों के जरिए 9 का पहाड़ा सिखाती हैं. आपने पहाड़ा याद करने का इतना मजेदार तरीका पहले कभी नहीं देखा होगा. 

स्कूल में प्रार्थना करते हुए बच्चे ने मजेदार अंदाज में चूसी 'लॉलीपॉप', सहवाग बोले- इस हरकत देखकर तो... देखें Video

देखें Video:

आनंद महिंद्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ''क्या? मुझे इस शॉर्ट-कट के बारे में बिलकुल नहीं पता था. काश मेरी गणित की टीचर भी ऐसी ही होती. मैं भी इस विषय में और अच्छा हो सकता था.'' 22 जनवरी को शेयर हुए इस वीडियो के अब तक 13 हजार से ज्यादा व्यूज हो गए हैं.

राजस्थान के सीएम से खुश होकर पिता ने अपने बच्चे का नाम रखा Congress, बोला- 'बड़ा होकर करेगा पार्टी ज्वाइन...'

साथ ही इस वीडियो के 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने 9 का पहाड़ा याद करने का और भी तरीके बताए हैं. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com