पाकिस्तान की हार से खुश हुए आनंद महिंद्रा, कहा- मैं कुछ इस तरह से झूमना चाहता हूं

दरअसल, जारी World Cup में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम  में आज शनिवार को खेले गए मेगा मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर सेमीफाइनल की सीट के लिए अपना दावा और मजबूत कर लिया.जीत के लिए मिले आसान 192 रन का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत थोड़ा सतर्क रही.

पाकिस्तान की हार से खुश हुए आनंद महिंद्रा, कहा- मैं कुछ इस तरह से झूमना चाहता हूं

देश के मशहूर उद्योपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.  इस वीडियो में देखा जा सकता कि उन्होंने डांस करते हुए एक शख्स का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो में लिखा है- भारत की जीत पर मैं कुछ इस तरह से डांस करूंगा.

देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स इस पर कमेंट कर रहे हैं. साथ ही साथ अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

दरअसल, जारी World Cup में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम  में आज शनिवार को खेले गए मेगा मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर सेमीफाइनल की सीट के लिए अपना दावा और मजबूत कर लिया.जीत के लिए मिले आसान 192 रन का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत थोड़ा सतर्क रही, लेकिन वापसी करने वाले शुभमन गिल (16) जल्द ही आउट हो गए. विराट कोहली (16) भी थोड़ी देर बाद ही आउट हो गए, तो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, जीत को लेकर कोई शक नहीं था, लेकिन विराट के आउट होने के बाद  कप्तान रोहित शर्मा (86) और श्रेयस अय्यर (नाबद 53) ने जीत पर औपचारिकता की मुहर लगा दी. खासकर समय गुजरने के साथ कप्तान रोहित और मुखर होते गए. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए तेज 77 रन जोड़े. रोहित आउट हो गए, तो पाकिस्तानियों का बैंड बजाने की जिम्मेदारी अय्यरे ने संभाल ली. अय्यर ने गीयर शिफ्ट कर लिया. उन्हें केएल राहुल (नाबाद 19 रन ) ने अच्छा सहारा दिया. और इससे भारत ने 30.3 ओवरों में ही पाकिस्तान को बुरी तरह से 7 विकेट से मात देकर करोड़ों भारतीयों को बाग-बाग कर दिया. जसप्रीत बुमराह बने मैन ऑफ द मैच.