आनंद महिंद्रा ने एलन मस्क को दिखाया इंडिया का सबसे पुराना Tesla Car, ना ड्राइवर ना तकनीक

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वो रोज़ कोई न कोई ऐसी चीज़ शेयर करते हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को अच्छी जानकारी मिलती है. आज उन्होंने एक बैलगाड़ी की तस्वीर शेयर की है.

आनंद महिंद्रा ने एलन मस्क को दिखाया इंडिया का सबसे पुराना Tesla Car, ना ड्राइवर ना तकनीक

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वो रोज़ कोई न कोई ऐसी चीज़ शेयर करते हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को अच्छी जानकारी मिलती है. आज उन्होंने एक बैलगाड़ी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि दो आदमी आराम से लेटकर घर वापस जा रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने टेस्ला के फाउंडर एलन मस्क को भी टैग किया है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रही है.

देखें तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दो शख्स आराम से बैलगाड़ी के पीछे लेटा हुआ है. वो अपने घर की तरफ जा रहा है. इस तस्वीर को देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- पुराने दिनों में ही हमारा भविष्य था. पहले हमें ना तो लोकेशन की जरूरत पड़ती थी और ना ही तकनीक की. काम करने के बाद बैलगाड़ी की मदद से बिना ड्राइवर के हम खुद अपने घर चले जाते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में दिल को छू लेने वाली तस्वीर है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है. ये वास्तव में सच है.