हैवी ड्राइवर का कारनामा देख हैरान हुए आनंद महिंद्रा, लोग बोले- सर ये वाला फीचर Thar में चाहिए

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक्स पर कार स्टंट से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला वीडियो शेयर किया है, जिसे देख चुके थार लवर इस फीचर की डिमांड कर रहे हैं.

हैवी ड्राइवर का कारनामा देख हैरान हुए आनंद महिंद्रा, लोग बोले- सर ये वाला फीचर Thar में चाहिए

सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अक्सर लोगों के कौशल को सराहते हुए या फिर अनूठे वीडियो को शेयर करते हुए दिखाई देते हैं. एक बार फिर उनका एक पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें गजब का कार स्टंट दिखाई दे रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद थार लवर ने तो इस फीचर तक की डिमांड कर दी. वीडियो में एक शख्स कार को  दो पहियों पर चलाता दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

गाड़ी को खरोंच तक नहीं आई (stunt video)

वीडियो में एक सफेद और काले रंग की कार अचानक से आमने-सामने आ जाती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रास्ते से एक ही गाड़ी गुजरने की जगह है. रास्ते के एक तरफ खाई और दूसरी तरफ ऊंची दीवार नजर आ रही है. इस बीच लड़की सबसे पहले कार को बैक करके एक किनारे पर लगा देती है, लेकिन बावजूद इसके दूसरी गाड़ी निकलने की जगह नहीं बनती ऐसे में काली गाड़ी वाला शख्स कार को दो पहियों पर चलाकर वहां से आराम से निकल जाता है.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को 'महिंद्रा एंड महिंद्रा' के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने हैंडल @anandmahindra से शेयर किया है. 1 मिनट 37 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 3 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए स्टंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आखिर उसने कार को बिना नुकसान पहुंचाए यह किया कैसे?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमें थार में ये फीचर चाहिए.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'सच में यह पागलपन है.'