विज्ञापन
Story ProgressBack

आनंद महिंद्रा के दिल को भाया दिल्ली का National Rose Garden, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

तस्वीरों में दिख रहा ये खूबसूरत नजारा दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित नेशलन रोज गार्डन का है, जिसे देखकर आनंद महिंद्रा काफी गदगद हो गए है और उन्होंने अपनी इस खुशी का इजहार कुछ इस तरह किया.

Read Time: 2 mins
आनंद महिंद्रा के दिल को भाया दिल्ली का National Rose Garden, फोटो शेयर कर कही दिल की बात

National Rose Garden: महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं, जिन पर यूजर्स का भी अच्छा खासा रिस्पॉन्स देखने को मिलता है. वे कई बार न केवल तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं, बल्कि उन पर अपनी टिप्पणी भी देते हैं. हाल ही में बुधवार को किया गया उनका एक ऐसा ही पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

इस खूबसूरत नजारे को देख आनंद महिंद्रा हुए गदगद

बुधवार को उन्होंने अपने X अकाउंट से दिल्ली के नेशनल रोज गार्डन (National Rose Garden) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में दिख रहा ये खूबसूरत नजारा दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित नेशलन रोज गार्डन का है, जिसे देखकर आनंद महिंद्रा काफी गदगद हो गए है और उन्होंने अपनी इस खुशी का इजहार कुछ इस तरह किया. उनके इस पोस्ट को अब 3 लाख 28 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि, नेशलन रोज गार्डन को हाल ही में रेनोवेट किया गया है. यह गार्डन एयरपोर्ट जाने वाले रास्ते में पड़ता है. जानकारी के लिए बता दें कि, इस गार्डन में गुलाब के विभिन्न किस्मों के करीब 75,000 से अधिक पौधे लगाए गए हैं, जिन्हें देखकर यकीनन कोई भी अपना दिल हार बैठेगा.

यहां देखें पोस्ट

बताया जा रहा है कि, आम लोगों के लिए दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित ये नेशनल रोज गार्डन सिर्फ दो महीने के लिए ही खुलता है. फरवरी और मार्च महीने में यहां जाकर फूलों और गुलाबों को देखकर इनकी खूबसूरती का आनंद लिया जा सकता है. इस गार्डन का रखरखाव दिल्ली सरकार और नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) करती हैं. यहां के खूबसूरत नजारे आपका का भी दिल मोह लेंगे. इस गार्डन में गुलाबों की एक से बढ़कर एक वैरायटी देखी जा सकती है. बता दें कि, इस गार्डन में लोगों को फ्री एंट्री की सुविधा दी जाती है.

ये भी देखिए- गज़ब का देसी जुगाड़! UP के युवक ने Car को बना दिया 'Helicopter', पुलिस की पड़ी नजर, फिर...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
आनंद महिंद्रा के दिल को भाया दिल्ली का National Rose Garden, फोटो शेयर कर कही दिल की बात
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;