Oberoi Hotel के नाम से लगा था ठेला, आनंद महिंद्रा बोले- बड़े सपने देखो, यूजर्स ने बता दी ये समस्या

ओरिजिनल फोटो पहली बार उदयपुर को समर्पित एक ब्लॉग में दिखाई दी थी. 2015 में पोस्ट किया गया, यह उदयपुर में स्थित एक चाय की दुकान की है और इसका नाम भैरूनाथ चाय स्टाल है.

Oberoi Hotel के नाम से लगा था ठेला, आनंद महिंद्रा बोले- बड़े सपने देखो, यूजर्स ने बता दी ये समस्या

Oberoi Hotel के नाम से लगा था ठेला, आनंद महिंद्रा बोले- बड़े सपने देखो

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर जुगाड़ से बने वीडियो शेयर करते हैं और जुगाड़ से नई-नई चीजें बनाने वाले लोगों की तारीफ भी करते हैं और उन्हें प्रेरित भी करते हैं. इस बार उन्होंने एक ठेले की तस्वीर शेयर की है. जिसपर लिखा है ओबेरॉय होटल (Oberoi Hotel). ठेले पर नीचे की ओर लिखा है, दिल्ली में हमारी कोई ब्रांच नहीं. इस ठेले की तस्वीर शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा है- बड़ा सोचो.

तस्वीर में एक लक्जरी होटल समूह के नाम पर एक चाय की दुकान है. हालांकि तस्वीर से पता चलता है कि टी कॉर्नर का मालिक द ओबेरॉय ग्रुप (Oberoi Group) की सफलता से प्रेरित था, लेकिन यह स्पष्ट करता है कि सड़क के किनारे लगी इस दुकान की दिल्ली में कोई शाखा नहीं है. "नोट: दिल्ली में हमारी कोई शाखा नहीं है," स्टाल पर डिस्क्लेमर लिखा है.

महिंद्रा ने #Mondaymotivatuion के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "बड़े सपने देखो."

महिंद्रा के संदेश का उद्देश्य उनके ऑनलाइन परिवार को बड़े सपने देखने और फिर पूरी इच्छाशक्ति के साथ उसका पीछा करने के लिए प्रेरित करना था, लेकिन एक छोटी सी दिक्कत आ गई है. कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इस ओर इशारा किया कि तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है.

एक यूजर ने कहा, कि उन्हें आश्चर्य है कि मिस्टर महिंद्रा हर हफ्ते ऐसी "हास्यपूर्ण तस्वीरें" कहां से लाते हैं.

ऐसा लगता है कि ओरिजिनल फोटो पहली बार उदयपुर को समर्पित एक ब्लॉग में दिखाई दी थी. 2015 में पोस्ट किया गया, यह उदयपुर में स्थित एक चाय की दुकान की है और इसका नाम भैरूनाथ चाय स्टाल है. शहर की कई पेशकशों को समर्पित एक ब्लॉग के अनुसार, सड़क के किनारे का यह कियोस्क अच्छी चाय सर्व करता है. यह एक दशक से अधिक समय से चल रही है.

आनंद महिंद्रा की तस्वीर में, "भैरूनाथ" नाम को "ओबेरॉय होटल" में बदल दिया गया है. ऐसा लगता है कि "कोई शाखा नहीं" अस्वीकरण ने भी मूल पाठ को बदल दिया है, जिसमें लिखा है "भैरूनाथ चाय की दुकान, नशा केंद्र."

हाल ही में, मिस्टर महिंद्रा ने मुंबई और उसके आस-पास सूर्यास्त की तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक प्रवृत्ति को जन्म दिया. प्रवृत्ति तब शुरू हुई जब हर कोई जनवरी में बारिश के बाद मुंबई के शानदार साफ आसमान पर कब्जा करने की कोशिश कर रहा था. जैसे ही मिस्टर महिंद्रा ने अलीबाग में ली गई सूर्यास्त की एक तस्वीर शेयर की, उनकी टाइमलाइन लोगों द्वारा खींची गई तस्वीरों को शेयर करने से भर गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"कभी नहीं सोचा था लोग ऐसी प्रतिक्रिया देंगे" : फिल्म 'गहराइयां' पर NDTV से दीपिका पादुकोण